Breaking News

मौत से एक दिन पहले दिशा ने इन्हें किए 36 फोन, कॉल डिटेल्स में आया इनका नाम

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से ठीक छह दिन पहले 8 जून उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की संदिग्ध परिस्थिति में मौत का मामला सामने आया था। मुंबई पुलिस के मुताबिक दिशा सालियान की एक बिल्डिंग के 14वां माले से गिरकर मौत हो गई थी। जो पृथम दृश्टया में सुसाइड का केस बताया जा रहा था। हालांकि दिशा सालियान की मौत के बाद फिल्म इंडस्ट्री के दिवंगत नेता सुशांत सिंह राजपूत की भी 14 जून को मौत की खबर सामने आई थी। वहीं पिछले दो महीने से सुशांत केस की जांच कर मुंबई पुलिस के हाथ अब भी खाली क्यों थे? यह एक बड़ा सवाल बना हुआ है। क्या दिशा सालियान की मौत का सुशांत की मौत से कुछ कनेक्शन है? अगर ऐसा नहीं था तो फिर दोनों की संदिग्ध परिस्थिति में मौत का कारण क्या था? एक ने खुद बिल्डिंग से कूदकर जान दे दी, तो दूसरे ने खुद को फांसी लगा ली? क्या यह सब मुंबई पुलिस के लिए काफी था? हालांकि मुंबई पुलिस सवालिया निशानों के घेरे में आने के बाद इस केस से दूर हो गई है।अब देश की सर्वश्रेष्ठ एजेंसी सीबीआई इस केस की तहकीकात कर रही है। इस दौरान सीबीआई को कई अहम खुलासे भी कर चुकी है।

इस बीच एक और बड़ा खुलासा दिशा सालियान की कॉल डिटेल्स को लेकर हुआ है। सूत्रों के अनुसार दिशा सालियान की 8 जून को मौत के बाद उनका फोन 17 जून तक एक्टिव था, दिशा ने अपनी मौत से पहले 7 जून को 36 फोन किए थे, जिसमें एक कॉल रात 12 बजकर 10 मिनट पर अपनी दोस्त एकता को किया था।

जबकि 12 बजकर 4 मिनट पर उसके फोन से फोन गया है, इतना ही नहीं दिशा के फोन से लगातार व्हाट्सऐप कॉल भी किए गए थे। यहां तक कि उनके आत्महत्या करने के बाद भी किसी ने उनका फोन इस्तेमाल किया था। इस हादसे की चश्मदीद के मुताबिक दिशा की जिस समय में बिल्डिंग से कूदकर मौत हुई थी, उस समय पुलिस हादसा होने के कुछ ही

मिनट में पहुंच गई थी, तो दिशा का फोन जब्त क्यों नहीं किया गया। कौन था वो शख्स जो दिशा के फोन को 17 जून तक एक्टिवेट करता रहा। सीबीआई इस पूरे मामले को अलग एंगल से भी तहकीकात कर रही है। फिलहाल उनकी कॉल डिटेल निकालकर जांच पड़ताल तेज कर दी गई है।