Breaking News

मेरठ में निर्माणाधीन साइट पर बड़ा हादसा, हाईटेंशन लाइन का टावर गिरने से दो मजदूरों की मौत, कई घायल

मेरठ के मुंडाली थानाक्षेत्र के अजराड़ा गांव में बुधवार सुबह एक बड़ा हादसा हुआ। यहां निर्माणाधीन हाईटेंशन लाइन का टावर गिरने से बड़ा हादसा हो गया है। हादसे में काम कर रहे कई मजदूर घायल हो गए। उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां दो मजदूरों की मौत हो गई है। वहीं हादसे में घायल हुए आधा दर्जन मजदूरों को अस्पताल में उपचार चल है।

जानकारी के अनुसार आज सुबह सभी मजदूर रोज की तरह हाइटेंशन लाइन के टावर निर्माण की साइट पर अपने काम में लगे हुए थे। इसी दौरान हाईटेंशन लाइन का टावर गिर गया जिससे मजदूर इसकी चपेट में आ गए। हादसे से मौके पर हड़कंप मच गया।

सूचना मिलते ही अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जांच पड़ताल की। घायल मजदूरों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां दो मजदूरों ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं अन्य चार का उपचार चल रहा है। वहीं मजदूरों की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

बताया गया कि मृतक पश्चिम बंगाल के रहने वाले थे, जिनमें हसरत पुत्र शाहिद अली (25) गोरीपुरा थाना रतूवा मालिया पश्चिम बंगाल व उसका साथी अजमल पुत्र अफजल हुसैन (24) वर्ष की मौत हो गई।

सूचना पर मुंडाली थाना अध्यक्ष मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। पुलिस ने मृतकों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं टावर गिरने की सूचना जैसे ही गांव में फैली तो ग्रामीणों की भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई।