Breaking News

मेकअप के बिना बहुत ही भद्दी दिखती है बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेस, तस्वीरें देख रह जायेंगे हैरान!

बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस जब भी पब्लिक के सामने आती है तो हमेशा ही बिलकुल तैयार होकर आती है और महफ़िल की जान बन जाती है। लोग उनका हुस्न देख कर पागल ही हो जाते है। इन एक्ट्रेसेस की सिर्फ एक झलक पाने के लिए लोग घंटो लाइन में लगे रहते है और मिलो का सफर तय कर आते है लेकिन इन अभिनेत्रीयो को बिना मेकअप में देख कर शायद दोबारा देखना नहीं चाहेंगे। ज्यादातर एक्ट्रेसेस मेकअप सिर्फ तब लगाती है जब वो किसी पार्टी या फिल्म की शूटिंग के समय में या पब्लिक के सामने आने पर करती है। पर जब वो कभी कभी बिना मेकअप के लोगो के सामने आती है तो उनको पहचानना मुश्किल हो जाता है।

दीपिका पादुकोण

मेकअप के बिना बहुत ही भद्दी दिखती है बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेस, तस्वीरें देख रह जायेंगे हैरान! 1

दीपिका की पहली फिल्म थी ओम शांति ओम जो काफी हिट रही थी। आज उनकी खूबसूरती के लाखो लोगो दीवाने है, लेकिन बिना मेकअप के दीपिका का लुक काफी अलग दीखता है।

कटरीना कैफ

मेकअप के बिना बहुत ही भद्दी दिखती है बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेस, तस्वीरें देख रह जायेंगे हैरान! 2

कटरीना कैफ ने बॉलीवुड से पहले एक बी ग्रेड फिल्म में भी काम किया था और उन्होंने माय नाम इस शीला और कमली जैसे हिट आइटम सांग भी किये है। कटरीना कैफ मेकअप के बिना भी काफी अच्छी लगती है।

आलिया भट्ट

मेकअप के बिना बहुत ही भद्दी दिखती है बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेस, तस्वीरें देख रह जायेंगे हैरान! 3

आलिया भट्ट बॉलीवुड में आने से पहले थोड़ी मोती थी लेकिन फिल्म जगत में आने के बाद उन्होंने खुद को फिट और खूबसूरत बना लिया।

परिनीती चोपड़ा

मेकअप के बिना बहुत ही भद्दी दिखती है बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेस, तस्वीरें देख रह जायेंगे हैरान! 4

परिनीती काफी लड़कियों के लिए मोटिवेशन है। बॉलीवुड में कदम रखने से पहले उनका वजन काफी ज़्यादा था पर धीरे धीरे उनके काफी बदलाव आया है जो की हम सब ने हे देखा है।

बिपाशा बासु

मेकअप के बिना बहुत ही भद्दी दिखती है बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेस, तस्वीरें देख रह जायेंगे हैरान! 5

बिपाशा बासु ने कई बार हॉट फिल्मो में काम किया है और हाल हे में उन्होने टीवी के एक्टर कारन ग्रोवर के साथ सादी की है। कुछ ऐसी दिखती है बिपाशा बिना मेकअप के बहुत ही अजीब दिखती है।

जूही चावला

मेकअप के बिना बहुत ही भद्दी दिखती है बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेस, तस्वीरें देख रह जायेंगे हैरान! 6

बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला अपने समय की पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक रही है रही है उनकी खूबसूरती के लाखो लोग दीवाने हुआ करते थे लेकिन बिना मेकअप जूही काफी अलग दिखती है।

करीना कपूर

मेकअप के बिना बहुत ही भद्दी दिखती है बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेस, तस्वीरें देख रह जायेंगे हैरान! 7

  1. बॉलीवुड की बेबो उर्फ़ करीना कपूर की सुंदरता के तो क्या कहने हाल ही में उन्होने एक बच्चे को जन्म दिया था जिसके बाद से उनका लुक काफी बदल गया है उनके बिना मेकअप की तस्वीरें देख लोग हैरान रह गए थे।