Breaking News

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को चुनौती देने वाली भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने कर ली सगाई

टेलीविजन डिबेट्स में पार्टी का दमदार तरीके से पक्ष रखने वाली भाजपा की राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने जीवन की नई शुरुआत करते हुए सगाई कर ली है। नूपुर शर्मा की सगाई की खबर आते ही बधाइयों और शुभकामनाओं का दौर शुरू हो गया। खासकर सोशल मीडिया पर नुपूर शर्मा को खूब बधाइयां मिल रही हैं। हालांकि अभी तक यह जानकारी नहीं मिली है कि जिनसे नूपुर ने सगाई है, वह क्या करते हैं। गौरतलब है कि हाल के वर्षों में शर्मा भारतीय जनता पार्टी की तरफ से टीवी न्यूज चैनलों की डिबेट में दमदार तरीके से पार्टी का पक्ष रखती हैं।

बृहस्पतिवार को नुपुर की सगाई की खबर जैसे ही सोशल मीडिया पर आई, लोग शुभकामनाएं और बधाई देने लगे, लोग उन्हें मुबारकबाद देते नहीं थक रहे। नूपुर की सगाई की तस्वीर दिल्ली भाजपा के पूर्व प्रवक्ता और वर्तमान में बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव तेजिंदर सिंह बग्गा ट्वीट करके सोशल मीडिया पर सबसे पहले शेयर की, इसके बाद यह खबर सोशल मीडिया पर तेजी से फैलने लगी। मालूम हो कि नूपुर शर्मा अपने दमदार तर्कों से विरोधी दलों के प्रवक्ताओं और नेताओं की बोलती बंद कर देती हैं, यह वही नूपुर शर्मा हैं, जिन्होंने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ विधानसभा चुनाव नई दिल्ली सीट से लड़ा था।

हालांकि, वह चुनाव हार गई थीं, इसके साथ ही वह अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से भी जुड़ी रही हैं। छात्र राजनीति से ही बीजेपी में आई हैं, शर्मा दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्र संघ की अध्यक्ष भी रह चुकी हैं। उन्होंने डीयू से एलएलबी और लंदन स्कूल ऑफ इकनॉमिक्स से एलएलएम किया है। अभी हाल ही में नूपुर शर्मा ने पूछा था कि ममता बनर्जी राहुल गांधी की लीडरशिप के आधीन काम करेंगी या राहुल गांधी ममता बनर्जी के।