Breaking News

मुकिश्‍ल में मिस यूनिवर्स संधू, ‘बुआ’ उपासना सिंह ने किया केस, जानिए पूरा मामला

मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू( Miss Universe Harnaz Sandhu) मुश्किलों में घिर गई है। विश्व में भारत का नाम गर्व से ऊंचा करने वाली हरनाज कौर के खिलाफ चंड़ीगढ़ के सिविल कोर्ट में मामला दर्ज किया गया है। पंजाबी फिल्म से जुड़े इस मामले में हरनाज के खिलाफ सिविल सूट दायर किया गया है और उनपर कांट्रैक्ट का उल्लंघन और नुकसान के हर्जाने का दावा करते हुए केस दर्ज किया गया है।

आपको बता दें कि मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू कानूनी पचड़ों में फंसती दिख रही हैं। कपिल शर्मा के शो में ‘बुआ’ का किरदार करने वालीं उपासना सिंह ने चंडीगढ़ के एक स्थानीय अदालत का दरवाजा खटखटाया है। उपासना सिंह ने हरनाज संधू पर उनके प्रोडक्शन की फिल्म को लेकर कॉन्ट्रैक्ट के उल्लंघन का आरोप लगाया है। हरनाज से कथित कॉन्ट्रैक्ट के उल्लंघन को लेकर हर्जाने की भी मांग की गई है। गुरुवार को उपासना सिंह ने चंडीगढ़ जिला अदालत में एक दीवानी मुकदमा दायर किया है। उनका कहना है कि हरनाज की वजह से उन्हें भारी नुकसान हुआ है।

बताया जा रहा है कि उपासना सिंह फिल्म ‘बाई जी कुट्टांगे’ बना रही थीं। इसमें हरनाज का लीड रोल था। अदालत के बाहर पत्रकारों से बात करते हुए फिल्म निर्माता ने कहा कि ‘मैंने हरनाज को फिल्म बाई जी कुट्टांगे में अभिनय करने का मौका दिया।‘ उन्होंने दावा किया कि हरनाज को संतोष एंटरटेनमेंट स्टूडियो एलएलपी के साथ अपने करार के तहत फिल्म के प्रचार के लिए व्यक्तिगत रूप से खुद पहुंचना था, लेकिन उन्होंने इसके लिए तारीख देने से इनकार कर दिया।

 

वहीं निर्माता का कहना है कि ‘मैंने उन्हें उस समय मौका दिया था जब वह मिस यूनिवर्स नहीं थीं। यह छोटे बजट की फिल्म नहीं है। इस पर बड़ी राशि खर्च हुई है।‘ उन्होंने बताया कि 27 मई को फिल्म को रिलीज किया जाना था, लेकिन हरनाज की अनुपस्थिति की वजह से इसकी रिलीज को 19 अगस्त तक टालना पड़ा है।

विदित हो कि हरनाज ने दिसंबर 2021 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीता। सुष्मिता सेन (1994) मिस यूनिवर्स का ताज पहनने वाली पहली भारतीय हैं। उनके बाद लारा दत्ता (2000) में मिस यूनिवर्स चुनी गई थीं।