Breaking News

मायके से नहीं लौटी पत्नी तो पेड़ पर चढ़कर पति ने बांधे खुद के पैर, किया हाई वोल्टेज ड्रामा

राजस्थान के धौलपुर से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि भदौरिया पाड़ा मोहल्ले के रहने वाले एक युवक ने मंगलवार को हाई वोल्टेज ड्रामा किया। ये युवक करीब 50 फीट ऊंचे पीपल के पेड़ पर चढ़ गया। इतना ही नहीं युवक ने पेड़ पर चढ़ने के बाद अपने दोनों पैरों को बांध लिया।

नाराज पत्नी को घर लाने के लिए 50 फीट ऊंचे पेड़ पर चढ़ा युवक

 

स्थानीय लोगों ने इस युवक के पड़े पर चढ़ने की सूचना पुलिस प्रशासन को दी। युवक को नीचे उतरने के लिए खूब समझाया गया उसे नीचे उतारने के लिए क्रेन के साथ सीढ़ियां लगाई गईं। वहीं जमीन पर गद्दे बिछा दिए गए, जिससे किसी अनहोनी को टाला जा सके। काफी समझाइश के बाद नगर पालिका द्वारा क्रेन की मदद से युवक को नीचे उतारा गया।

नाराज पत्नी को घर लाने के लिए 50 फीट ऊंचे पेड़ पर चढ़ा युवक

नीचे उतरने के बाद पुलिस युवक को अपने साथ ले गई और पूछताछ की। जिसके बाद युवक ने बताया कि उसने यह ड्रामा इसलिए किया क्योंकि उसकी पत्नी मायके गई हुई है और वापस घर नहीं आ रही है। इस मामले में युवक की कोई मदद भी नहीं कर रहा है। युवक ने ये पूरा हाई वोल्टेज ड्रामा अपनी पत्नी के मायके जाने से नाराज होकर किया है। क्योंकि उसकी पत्नी मायके से वापस ही नहीं आ रही थी और न ही कोई उसकी मदद कर रहा था। युवक का नाम लहोरेराम भदौरिया है, जो पाड़ा मोहल्ले का ही रहने वाला है। उसकी पत्नी संगीता बाला का नगला में अपने मायके में दो साल से रह रही है।

 

नाराज पत्नी को घर लाने के लिए 50 फीट ऊंचे पेड़ पर चढ़ा युवक

 

इस मामले में पति लहोरेराम का कहना है कि उसके मायके वाले उसकी पत्नी को बहला-फुसलाकर ले गए हैं और उसे वापस नहीं आने दे रहे। पति ने कई बार पुलिस के साथ-साथ प्रशासन से भी गुहार लगाई, लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। इसलिए वो आज थक हारकर पीपल के पेड़ पर चढ़ गया, ताकि उसकी पत्नी मायके से वापस आ जाए। उप जिला कलेक्टर राधेश्याम मीणा का कहना है कि पूरे मामले में युवक से पूछताछ की जा रही है. उसकी पत्नी किन कारणों की वजह से उसके पास नहीं आ रही है। फिलहाल युवक को पुलिस के हवाले कर दिया है, जिससे वो किसी प्रकार की कोई और गतिविधि नहीं कर सके।