Breaking News

मामा की ‘बिग बुल’ को देख सामने आया भांजी नव्या नवेली नंदा का ऐसा रिएक्शन

बिग बी के बेटे अभिषेक बच्चन(Abhishek Bacchan) की फिल्म द बिग बुल, डिज्नी प्लस हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स पर रिलीज हो गयी है. अब इस फिल्म को लोगों से कई तरह के रिएक्शन मिल रहे हैं. अब इसी लाइन में अभिषेक बच्चन(Abhishek Bacchan) की भांजी नव्या नवेली नंदा(Navya naveli nanda) ने भी अभि की इस फिल्म पर अपना रिएक्शन दिया है. इस फिल्म को देख कर भांजी नव्या ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ फोटोज शेयर कीं है और मामू अभि की तारीफ करने में लगी हैं.

पोस्ट से किया मामा को सपोर्ट

अभिषेक बच्चन के एक पोस्ट को नव्या नवेली ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर री-शेयर किया था. इस पोस्ट में उन्होंने फिल्म को स्ट्रीमिंग टाइम भी बताया है. अभिषेक की इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि, ”द बिग बुल की कहानी को खुलते देखिए, आज शाम 7.30 पर. फिल्म का अंत आपको चौंका देगा.” इस पोस्ट को शेयर करते हुए नव्या ने लिखा, ”वन एंड ओनली बिग बुल, अभिषेक बच्चन.”

 

जब इससे पहले द बिग बुल फिल्म का टीजर सामने आया था नव्या नवेली की खुशी तब भी ऐसी ही थी. अपनी खुशी को जताते हुए उन्होंने एक फोटो को शेयर करते हुए ‘Yaaaassss’ लिखा था, इसके साथ ही उन्होंने एक्सप्लोजन इमोजी भी लगाई थी.

क्या है फिल्म बिग बुल का उद्देश्य?

बात करें अगर फिल्म बिग बुल की तो इस फिल्म के  डायरेक्टर कूकी गुलाटी है. ये फिल्म हर्षद मेहता की जीवन से प्रेरित है. अजय देवगन ने इस फिल्म का निर्माण किया है. अभिषेक बच्चन के साथ इस फिल्म में राम कपूर, इलियाना डीक्रूज, निकिता दत्ता, सोहम शाह संग अन्य लोग भी है. हर्षद मेहता को दलाल स्ट्रीट का बिग बुल भी कहा जाता था, इसी से प्रेरित होकर इस फिल्म को ये नाम भी दिया गया है. अब लोगों द्वारा इस फिल्म को हर तरह की प्रतिक्रिया दी जा रही है.