Breaking News

मानसिक तौर पर दिवालिया हो चुकी है कांग्रेस, जहां जाएगी घोटाला करेगी

असम विधानसभा चुनावों (Assam Assembly Election) के लिए पहले और दूसरे चरण के मतदान हो गए हैं. इस बीच बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) का कहना है कि असम की जनता ने बीजेपी-एनडीए को समर्थन देने का मन बना लिया है. तीसरे चरण के लिए उनका फैसला साफ दिखाई दे रहा है.

उन्होंने कहा, मैंने अपनी रैलियों में भारी भीड़ देखी है. पूरे असम ने बीजेपी-एनडीए को वोट देने का फैसला किया है. हम यहां सरकार बनाएंगे.

जेपी नड्डा ने कहा, ”50 साल से बोडो आंदोलन चल रहा था. हजारों लोग मारे गए. लेकिन किसी ने भी उनपर ध्यान नहीं दिया. यह पीएम मोदी की राजनीतिक इच्छाशक्ति और गृहमंत्री अमित शाह की रणनीति थी जिसने इस मुद्दे को हल किया, हमने लोगों की आकांक्षाओं को समायोजित किया.

एएनआई से बात करते हुए जेपी नड्डा ने कहा, ”हमने हथियार रखने वाले लोगों को समाज का हिस्सा बनाने की जिम्मेदारी ली. 2500-3000 लोगों ने आत्मसमर्पण किया है, 4000 से अधिक असॉल्ट राइफलों ने भी आत्मसमर्पण किया है.

वहीं पश्चिम बंगाल को लेकर उन्होंने कहा,” पश्चिम बंगाल में, हम सरकार बना रहे हैं और परिणाम आश्चर्यजनक होंगे. बंगाल के लोग ममता सरकार के लॉक, स्टॉक और बैरल को हटाने के लिए उत्सुक हैं. पहले 2 चरणों में, यह स्पष्ट है कि टीएमसी चली गई है और बीजेपी यहां आ रही है. भाजपा की जीत तय है.” उन्होंने कहा, ” यग तय है कि ममता बनर्जी नंदीग्राम में हार रही हैं.”

जेपी नड्डा ने कहा, ”राहुल गांधी को असम की संस्कृति का सीमित ज्ञान है. उन्होंने (बदरुद्दीन अजमल ने) गामोसा को फेंक दिया. तो क्या वह असम की पहचान हैx या श्रीमंत शंकरदेव, गोपीनाथ बारदोलोई या भूपेन हजारिका असम की पहचान हैं? अवसरवाद की राजनीति करने वाले लोग बदरुद्दीन के साथ जा रहे हैं.

जेपी नड्डा ने कहा, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में इन्होंने(कांग्रेस) कहा था कि हम किसानों का ऋण 7 दिन में माफ करेंगे, नहीं तो मुख्यमंत्री जाएगा. एक मुख्यमंत्री को तो जनता ने ही हटा दिया, बाकी मुख्यमंत्रियों को आप कब हटाने वाले हैं? झूठ का पुलिंदा का नाम कांग्रेस पार्टी है. कांग्रेस पार्टी जहां भी जाएगी घोटाला करेगी. इनको सेवा का ‘स’ भी टच नहीं करता है, ये ही इनका इतिहास रहा है। ये इतना उद्देश्यविहीन प्रोजेक्शन देते हैं कि वो कांग्रेस के मानसिक दिवालियेपन की कहानी कहता है.