Breaking News

मशहूर सिंगर्स की आवाज से गूंजेगा बिग बॉस 14 का घर, अब इन 5 बड़े सितारों की होगी धमाकेदार एंट्री

कलर्स टीवी का सबसे बड़ा कॉन्ट्रोवर्सियल शो एक बार फिर चर्चाओं में है. इस साल बिग बॉस 14 (Big Boss 14) में कई बड़े सेलिब्रिटीज को देखा जा चुका है. कई लोग घर से बेघर हो गए हैं तो कई बेघर होने के बाद भी वापस घर में आ गए हैं. लेकिन इस बार के सीजन का सीन पूरा पलटा हुआ दिखाई दे रहा है. क्योंकि अभी भी घर में आने-जाने का सिलसिला जारी है. बिग सीजन को 1 महीने से ज्यादा बीत गया है. इसके साथ ही शो में कई सारे ट्विट्स एंड टर्न्स भी आ गए हैं. इस बार के शो में राहुल वैद्य ने नेपोटिज्म को लेकर मुद्दा खड़ा किया तो जान कुमार सानू को सलमान खान ने ‘बदतमीज बॉय’ का नाम दे दिया.

इस बात से तो हर कोई वाकिफ है कि, हर बार घर में फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े सितारों की एंट्री होती रहती है. इसलिए एक बार फिर आपको घर में बॉलीवुड का जबरदस्त तड़का देखने को मिलने वाला है. क्योंकि इस बार शो म्यूजिक इंडस्ट्री से सजने वाला है. जी हां शो में कई मशहूर सिंगर्स एंट्री लेने वाले हैं. दरअसल बुद्धवार यानी 11 नवंबर को आने वाले एपिसोड में नीति मोहन, अनु मलिक, शान और सचिन-जिगर जैसे फेमस सिंगर्स अपनी आवाज का तड़का घर में लगाते हुए दर्शकों को नजर आएंगे. यही नहीं अपनी बीट्स पर लोगों को नचाने वाले मशहूर डीजे चेतस भी बिग बॉस के घर में धमाकेदार एंट्री करेंगे.

https://www.instagram.com/p/CHZi75igZq4/?utm_source=ig_embed

 

बताया जा रहा है कि, ये फैमस सितारे घर में सिर्फ कुछ ही दिन के लिए आएंगे और कैप्टेंसी टास्क में शामिल होंगे. ये सारे एक साथ मिलकर घर में ‘बीबी डिस्को नाइट’ करेंगे. अभी पिछली रात की बात है जब घर में फिल्मेकर फराह खान ने एंट्री मारी है. इस समय फराह खान घर के सदस्यों के बीच ‘बीबी की अदालत’ टास्क करवा रही हैं. आपको बता दें कि इस टास्क के पूरे होने के बाद ही इस हफ्ते के नॉमिनेशनंस की प्रक्रिया भी इसी के आधार पर तय हो जाएगी. जैसे ही बीबी की अदालत टास्क खत्म होगा उसके बाद बिग बॉस घरवालों को कैप्टेंसी का टास्क देंगे. खास बात तो ये है कि इस टास्क में घर के सदस्यों के साथ संगीत दुनिया की नामचीन हस्तियां भी हिस्सा लेंगी. ऐसे में अब लोगों की नजर इस बात पर होगी कि अगला कैप्टन घर में कौन होगा.