Breaking News

मन्नत ही नहीं, शाहरुख खान का दिल्ली वाला घर भी है काफी आलीशान, यहां देखें Inside फोटोज

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का मुंबई का घर यानी मन्नत आज के समय में किसी टूरिस्ट स्पॉट से कम नहीं है. आज के समय में हर दिन मन्नत के बाहर हजारों लोग शाहरुख की एक झलक पाने के लिए खड़े रहते हैं. शाहरुख का ये घर काफी आलीशान है और इसका नाम मुंबई की मंहगे घरों में शुमार होता है.

सिर्फ मुंबई ही नहीं, दिल्ली में भी शाहरुख खान का एक घर है और ये भी काफी लक्जरियस है. शाहरुख खान की पत्नी गौरी बता चुकी हैं कि इस घर से उनकी काफी यादें जुड़ी हुई हैं. वहीं शाहरुख भी कई दफा जिक्र कर चुके हैं कि दिल्ली में उनकी शानदरा मेमोरीज हैं. गौरतलब है कि शाहरुख और गौरी दोनों ही दिल्ली के ही रहने वाले हैं.

शाहरुख खान के घर की अंदर की तस्वीरें

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने खुद एक बार इंस्टाग्राम पर इस दिल्ली वाले घर की झलक दिखाई थी. उन्होंने कई फोटोज शेयर की थीं, जिनमें देखा जा सकता है कि शाहरुख का घर अंदर से काफी शानदार दिख रहा है. सीढ़ियों के साइड दीवार पर गौरी ने अबराम, शाहरुख समेत और भी कई बेहतरीन तस्वीरें लगा रखी हैं.

Srk Delhi House

गौरी खान एक प्रोफेशनल इंटीरियर डिजाइनर हैं और इस घर को उन्होंने खुद ही रि-डिजाइन किया था. घर की इन इनसाइड तस्वीरों में देखा जा सकता है कि गौरी ने इस घर के हर एक कोने को बड़ी ही खूबसूरती के साथ सजाया है, चाहे फिर वो डाइनिंग एरिया हो या बेडरूम हो या फिर ड्राइंग रूम.

देखें शाहरुख के घर का वीडियो

इस घर में एक और दीवार है जिसे गौरी ने खूबसूरत तस्वीरें के साथ सजाया है. दीवार पर शाहरुख की आइॉनिक पोज में फोटो, साथ ही गौरी, आर्यन, अबराम, सुहाना सभी की तस्वीरें नजर आ रही हैं. वोग इंडिया के साथ भी गौरी ने एक बार अपने इस घर की एक-एक कोने की झलक दिखाई थी. इस वीडियो में आप देख सकते हैं शाहरुख-गौरी का दिल्ली वाला घर कैसा दिखता है.