Breaking News

मनचले को लड़की छेड़ना पड़ा भारी, गांव वालों ने पोल से बांध कर की पिटाई

राजस्थान के जोधपुर में एक मनचले युवक को लड़की छेड़ना भारी पड़. जोधपुर के बोरानाड़ा में बुधवार सुबह एक युवक ने लड़की को छेड़ दिया. फिर क्या था गांववालों ने उसे ऐसा सबक सिखाया कि मनचला कभी भूलेगा नहीं. गांववालों ने बिजली के पोल से बांधकर उसकी जमकर पिटाई कर दी. जिसके बाद मौके पर पहुंच कर पुलिस ने उसे मुक्त कराया.

दरअसल बुधवार सुबह बोरानाड़ा में जैन मंदिर के पास एक युवक ने वहां से निकल रही एक लड़की पर फब्तियां कस दी. लड़की ने इसकी शिकायत परिवार वालों को कर दी. जिसके बाद वह मौके पर पहुंच कर मनचले को बिजली के पोल से बांध दिया. मामले की जानकारी होने पर जुटे ग्रामीणों ने भी लड़के की जमकर पिटाई की. मौके पर पहुंची पुलिस ने मनचले को लोगों से मुक्त कराकर मेडिकल परीक्षण कराया है. फिलहाल किसी पक्ष की तरफ से कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया है.

बोरानाड़ा लोगों ने मनचले युवक की जमकर पिटाई करनी शुरू कर दी. काफी देर तक चले मारपीट के दौर के बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को पोल से मुक्त कराया और अपने साथ थाने ले गई. पुलिस निरीक्षक संतोष कुमार ने बताया कि युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. अभी तक किसी की भी ओर से कोई शिकायत नहीं दी गई है.