Breaking News

भारत में धूम मचाने आ गया Infinix का धाकड़ स्‍मार्टफोन, मिलेगा 200MP कैमरा, जानें कीमत

स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix ने अपने धाकड़ स्‍मार्टफोन Infinix Zero Ultra 5G को भारत में लॉन कर दिया है, जिसमें 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया गया है। फोन में कई फ्लैगशिप फीचर्स जैसे 180W थंडर चार्ज सपोर्ट, MediaTek Dimensity 920 SoC दिए गए हैं। कंपनी ने इसकी चार्जिंग स्पीड के बारे में कहा है कि यह 0 से 100% केवल 12 मिनट में चार्ज हो जाता है। फोन में 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज दी गई है। अन्य स्मार्टफोन मार्केट्स में फोन को कुछ समय पहले लॉन्च कर दिया गया था, और अब यह भारत में भी लॉन्च हो गया है। इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशंस की पूरी जानकारी नीचे दी जा रही है।

Infinix Zero Ultra 5G की कीमत और उपलब्धता
इनफिनिक्स जीरो अल्ट्रा 5जी की भारत में कीमत 29,999 रुपये है जिसमें इसका इकलौता 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट आता है। फोन कॉस्लाइट सिल्वर और जेनेसिस नॉयर कलर ऑप्शंस में आता है। 25 दिसंबर से यह स्मार्टफोन Flipkart से खरीद के लिए उपलब्ध होगा।

कंपनी फोन के साथ सेल ऑफर भी दे रही है। Flipkart Axis Bank कार्ड के माध्यम से खरीदने पर आपको इस फोन पर 5% कैशबैक मिल रहा है। इसके अलावा, फोन को नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है जिसकी कीमत 2500 रुपये से शुरू है। साथ ही एक्सचेंज ऑफर के तहत फोन को और कम कीमत में खरीदने का विकल्प भी मिल रहा है।