Breaking News

भारती सिंह को ड्रग्स सप्लाई करने वाला शख्स गिरफ्तार, पूछताछ में बताया कैसे देता था लोगों को ड्रग्स

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह को ड्रग्स सप्लाई करने वाले शख्स को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ में उसने इस बात को कुलूब भी किया है कि वो भारती सिंह समेत अन्य क्लाइंटस को ड्रग्स सप्लाई करता था। अपने क्लाइंटस को ड्रग्स सप्लाई करने के लिए वो अलग-अलग तरीके अख्तियार किया करता था..कभी डिलीवरी ब्यॉय बन जाता तो कभी कुछ.. तो इस वो अपने कारनामों को अंजाम देकर चकमा देकर फरार होने में कामयाब हो जाता था, मगर इस बार वो एनसीबी के बिछाए जाल में इस कदर फंस गया कि उसके पास अब बचने का कोई चारा नहीं बचा था।

एनसीबी ने सुनील गवई नाम के ड्र्ग्स पैडलर के पास से 1.250 किलो ड्रग्स भी बरामद किए हैं। ड्रग्स पैडलर को बुधवार को गिरफ्तार किया है। फिलहाल, उससे अभी पूछताछ का सिलसिला जारी है। माना जा रहा है कि पूछताछ के दौरान वो कई राजों को बेपर्दा कर  सकता है।  एनसीबी की गिरफ्त में आए आरोपी पैडलर का नेटवर्क मुंबई में काफी दुरूस्त बताया जा रहा है। खैर, इस पूरे  मामले में जैसे ही कोई अहम खबर एजेंसी को लगेगी तो उस पर कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि यह गिरफ्तारी मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह के मामले में की गई है। बीते 21 नवंबर को एनसीबी ने उसे गिरफ्तार किया था। भारती सिंह के पास से गांजा बरामद हुआ था। फिर, उसके अगले दिन भारती के पति हर्ष को गिरफ्तार किया गया। इसके बाद भारती और हर्ष जमानत पर बाहर आ गए। लेकिन, अभी-भी इस मामले की जांच  जारी है।  गौरतलब  है कि बॉलीवुड में ड्रग्स माफियाओं पर उस वक्त शिकंजा कसना शुरू हुआ, जब सुशांत सिंह मामले की जांच कर रही सीबीआई के सामने ड्र्ग्स एंगल सामने आया।