Breaking News

बिकिनी गर्ल्स के साथ बिना मास्क के पार्टी करते दिखे ये मशहूर डॉक्टर, अब जमकर लग रही है क्लास

जहां पूरी दुनिया कोरोना वायरस के कहर से त्राहि-त्राहि कर रही तो वहीं दूसरी तरफ कोरोना काल में पूरी दुनिया को ज्ञान देने वाले डॉक्टर ही भला जब सारे कायदे कानूनों की धज्जियां उड़ाने में मशगूल हो जाए … तो फिर भला हालातों के दुरूस्त होने की गुंजाइश ही कहां बचती है। जी हां.. हम यह सब इसलिए कह रहे हैं चूंकि अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में सेलिब्रेटी डॉक्टर के नाम से विख्यात माइक हॉट दर्जन भर बिकिनी पहनी लड़कियों के साथ पार्टी करते हुए दिखें।

इतना ही नहीं… बात महज पार्टी तक ही सीमित नहीं रही बल्कि इस डॉक्टर ने सारी सीमाओं को लांघ दिया। पूरी दुनिया को हिदायतों और एहतियातों का पाठ पढ़ाने वाले इस डॉक्टर को न तो मास्क पहनने का ध्यान रहा और न  ही सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों के पालन करने का ख्याल.. डॉक्टर साहब तो मानिए कि बिकिनी पहनी हुई हूर की परियों के संग पार्टी करने में इस कदर मशगूल  हो चुके थे कि उन्हें न आए दिन हो रहे कोरोना से मौत का लिहाज रहा और न लगातार बढ़ते संक्रमण के मामलों का। जिस कोरोना ने पूरी दुनिया को हिलाकर रख दिया है। जिस कोरोना से वर्षों से चली  रही रवायते बदल गई.. उन सभी बातों से बेख्याली अख्तियार करते हुए  इस डॉक्टर ने बिकिन गर्ल्स के साथ जमकर पार्टी की।   मतलब, इनके  रवैये  से ऐसा लग रहा था कि जैसे कोरोना इनके लिए नहीं  सिर्फ बाकी दुनिया के लिए है।

 जमकर हो रहे हैं ट्रोल 
खैर, भले ही इन्होंने बिकिनी गर्ल्स के साथ खूब पार्टी कर ली हो, लेकिन जैसे ही लोगों को डॉक्टर की इस करतूत के बारे में पता लगा तो उनका गुस्सा सांतवे आसमान पर पहुंच गया है।  सोशल मीडिया पर लोगों ने इन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है। तरह-तरह के सवाल उठने  लगे हैं.. भला जब डॉक्टर  ही इस तरह की करतूत करेगा तो फिर अन्य लोगों का क्या होगा।  फिलहाल, डॉक्टर की सोशल मीडिया  पर  वे सभी तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है ,  जिस पर लोग जमकर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।