Breaking News

भाजपा अपने जेब से नहीं दे रही मुफ्त राशन, विपक्षी पार्टियों के प्रलोभन में न आएं, प्रतापगढ़ में बोलीं मायावती

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती शुक्रवार को प्रतापगढ़ संसदीय क्षेत्र पहुंची विश्वनाथगंज रेलवे स्टेशन मोड़ कोहला में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए चार लोकसभा सीटों प्रतापगढ़ से प्रथमेश मिश्र, फूलपुर से डॉ. जगन्नाथ पाल, प्रयागराज से रमेश सिंह पटेल और कौशाम्बी शुभ नारायण के लिए समर्थन मांगा और वोट की अपील की। मतदाताओं को सचेत किया कि भाजपा,सपा,कांग्रेस वाले प्रलोभन दे रहे हैं,इनकी बहकावे में नहीं आना है।

संयुक्त चुनावी जनसभा  को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा कहती है कि उसकी सरकार गरीबों को फ्री राशन दे रही है। क्या यह भाजपा वालों की जेब से आ रहा है। यह तो हमारे आपके टैक्स के पैसों का है। कांग्रेस इसे दोगुणा करने का झांसा दे रही है व सपा पौष्टिक राशन की बात करती है। यह सब वोट पाने के हथकंडे हैं। बसपा सर्वसमाज को साथ लेकर चलती है। मायावती ने कहा कि भाजपा सरकार की नीतियाें से देश की जनता पीड़ित है। बहुजन समाज के लोगों को जुमलेबाजी नाटक बाजी से बचकर रहना है।

 

बसपा ने पूंजी पतियों से कभी चंदा लेकर अपनी पार्टी का संचालन नहीं किया। सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर यह बात सामने आ चुकी है कि कांग्रेस, भाजपा समेत विरोधी दल पूंजी पतियों से अरबो रुपए लेकर चुनाव अपनी तिजोरी भरते हैं। समाजवादी पार्टी ने इस उत्तर प्रदेश को बहुत पीछे कर दिया।

भाजपा की सरकार में ब्राह्मण, क्षत्रिय,मुस्लिम सभी परेशान हो गए हैं। धर्म की आड़ में बीते कुछ दिनों से मुसलमानों का उत्पीड़न किया जा रहा है। बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा की हिंदुत्व की आड़ में ज्यादती चरम पर पहुंच गई है। सरकार बनते ही इसे रोका जाएगा और सर्वजन हिताय, सर्वजन सुखाय की नीति पर काम किया जाएगा।