Breaking News

भाई ARYAN के सपोर्ट में उतरीं सुहाना खान, उठाया ये बड़ा कदम

बॉलीवुड स्टार में जब बात होती है खान की तो एक से एक प्रसिद्ध स्टार्स का जिक्र होता है, लेकिन जब बात होती है ,किंग खान की तो सबकी धड़कने तेज हो जाती है। जी हां अपने एक्टिंग और अंदाज से बॉलीवुड में अपनी अच्छी छाप बनाने वाले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को ड्रग्स मामले में 7 अक्टूबर तक के लिए एनसीबी ने रिमांड पर ले लिया है। मुम्बई से गोवा जा रही क्रूज शिप में ड्रग्स पार्टी में शामिल होने के आरोप में उन्हें गिरफ्तार किया गया था। एक बार फिर से किंग खान के बेटे की इस गिरफ्तारी के की वजह से फिर स्टार किड्स ट्रोलर्स के निशाने में आ गए है। वैसे भी ट्रोलर्स आये दिन नेपोटिज्म के विरोध में अपना पक्ष रखा ही करते हैं।

भाई के सपोर्ट में उतरीं शाहरुख की लाडली

अपने भाई आर्यन खान के लिये दुनिया की ओर से आ रहे बुरे कमेंट्स और बुराई सुन सुन कर शाहरुख की लाडली सुहाना खान परेशान हो चुकी हैं और अपने भाई को इन सब दिक्कतों से दूर करने और ट्रोलर्स के बुरे कमेंट्स सेबचाने के लिये सुहाना खान ने एक बीच का जुगाड़ अपनाया है। सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। आए दिन उनके द्वारा कई सारी फोटोज़ शेयर होती रहती है। फैंस भी उनको बहुत अच्छी प्रतिक्रिया देते हैं, लेकिन जबसे उनके भाई आर्यन को एनसीबी ने लपेटे में लिया है, तभी से वो परेशान है। इंस्टा पर वो ट्रोलर्स का निशाना बनने से खुद को नहीं बचा पा रही थी। जिसके कारण उन्होने एक बड़ा कदम उठा लिया।

सुहाना ने उठाया बड़ा कदम

सोशल मीडिया में एक्टिव रहने के कारण सुहाना बाहर के हाल को बखूबी समझ पा रहीं हैं और समझ रही हैं कि उनके भाई आर्यन के लिये अभी सभी लोगों के अंदर काफी गुस्सा है, जिसके कारण वो आर्यन को लेकर कई सारे बुरे कमेंट्सकर रहे हैं। विदेश में पढ़ाई कर रही सुहाना खान ने कमेंट सेक्शन में नेगेटिव कमेंट्स से बचने के लिए उसे ब्लॉक कर दिया। उन्होंने कमेंट्स सेक्शन को ही रिस्ट्रिक्ट कर दिया है, जिससे कमेंट्स करने का लोगों के सामने ऑप्शन ही नहीं आयेगा। हाल फिलहाल के लिये तो सुहाना खान को ही इंस्टाग्राम में नेगेटिव कमेंट्स का सामना नहीं करना पड़ेगा। अब आगे देखते हैं कि इस केस को और कितने मोड दिये जाते हैं। अब 7 अक्टूबर को कोर्ट में पेश करने के बाद ही आगे की कार्यवाही होगी। जिसके बाद किसी अन्य निष्कर्ष पर निकला जा सकता है।