Breaking News

भाई की शादी में काला चश्मा, सिर पर पगड़ी पहन बेहद खूबसूरत लगीं श्रद्धा कपूर, देखिए वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर(Shraddha Kapoor) इन दिनों अपनी फैमिली के साथ समय बिता रही हैं. श्रद्धा के कजिन प्रियांक शर्मा(Priyank sharma) और शजा मोरानी(Shaza Morani) ने हाल ही में मालदीव में शादी की है. कजिन की शादी में श्रद्धा कपूर ने खूब एंजॉय और मस्ती की है. श्रद्धा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह ट्रेडिशनल अवतार के साथ पगड़ी पहनकर बारात के साथ जमकर डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में श्रद्धा ने गोल्डन कलर का लहंगा पहना है जिसमें वह बेहद सुंदर लग रही हैं. साथ ही पिंक कलर की पगड़ी पहनी है और सनग्लासेस लगाए हुए हैं. वह अपने घरवालों के साथ खूब मस्ती कर रही हैं. श्रद्धा का ये बाराती डांस वाला वीडियो वायरल हो गया है.

देखिए श्रद्धा कपूर का वायरल वीडियो:

https://www.instagram.com/p/CMCjtDthiAR/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=loading

 

मालदीव में मनाया बर्थडे

श्रद्धा ने इस साल अपने परिवार और खास दोस्तों के साथ मनाया है. श्रद्धा के बर्थडे सेलिब्रेशन की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह अपने परिवार के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. श्रद्धा कपूर के वायरल हो रहे वीडियो में वह अपने परिवार के साथ अपनी फिल्म स्त्री के गाने कमरिया पर डांस करती नजर आ रही है. श्रद्धा का यह वीडियो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. वीडियो में श्रद्धा बहुत का आउटफिट बहुत ही खूबसूरत लग रहा है.

श्रद्धा कपूर के साथ उनके कथित बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ भी प्रियांक और शजा की वेडिंग फंक्शन में शामिल होने के लिए मालदीव गए हैं. फैमिली फंक्शन की श्रद्धा की खास फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस फोटो में श्रद्धा की फैमिली के साथ रोहन श्रेष्ठ भी नजर आ रहे हैं. प्री वेडिंग सेरेमनी की जो तस्वीरें हैं उसमें रोहन और श्रद्धा साथ में पोज देते दिखे.

श्रद्धा कपूर इन दिनों मालदीव में भाई प्रियांक शर्मा की शादी एंजॉय कर रही हैं. भाई की शादी में श्रद्धा खूब मस्ती कर रही हैं. इतना ही नहीं, श्रद्धा ने इस शादी में कुछ ऐसा किया जो आज तक किसी ने नहीं किया है. दरअसल आम तौर पर शादी में लड़के की तरफ से बेस्ट मैन जाता है जो दुल्हे का भाई या दोस्त होता है, लेकिन प्रियांक की शादी में कोई भाई या दोस्त नहीं बल्कि बहन श्रद्धा कपूर बेस्ट मैन बनीं. श्रद्धा ने ग्रूम की टीम की तरह पैंट और शर्ट पहनी थी. वह बाकी लड़कों की तरह एक ही तरह के आउटफिट में नजर आएं. श्रद्धा ने इस दौरान धमाकेदार एंट्री भी की. श्रद्धा की फोटोज और वीडियोज देखकर आपको साफ पता चल जाएगा कि वह शादी में खूब एंजॉय कर रही हैं. शादी के हर फंक्शन में श्रद्धा ने अपने खूबसूरत आउटफिट और लुक्स से फैंस का दिल जीता है.