Breaking News

ब्लैक साड़ी में श्वेता तिवारी ने फ्लॉन्ट किया टोन्ड फिगर, नजाकत भरी अदाओं से लूट लिया दिल

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने एक बार फिर ब्लैक साड़ी कलर की साड़ी में ग्लैमरस फोटोशूट कराया है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। श्वेता की कातिलाना अदाएं देख फैंस दीवाने हो गए है। Shweta Tiwari  1

श्वेता तिवारी ने इन फोटोज में काफी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों में साड़ी के साथ हॉट डीप नेक ब्लाउज पहना हुआ है। इस लुक को कंप्लीट करने के लिए श्वेता ने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है।

Shweta Tiwari  2

साथ ही श्वेता कानों में इयररिंग्स पहने हुए हैं। तस्वीरें में श्वेता कभी कैमरे के सामने देखते हुए नजर आ रही हैं तो कभी नजरें झुकाकर पोज देते हुए दिखाईं दे रही हैं। श्वेता की ये फोटोज देखकर फैंस खुद को रोक नहीं पा रहे हैं और कमेंट की बरसात कर दी है।

Shweta Tiwari  3

आप फोटो में देख सकते हैं कि श्वेता तिवारी ने अदाओं के जलवे बिखेरते हुए कैमरे के सामने एक से बढ़कर पोज दिए हैं। अब एक्ट्रेस का ये लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Shweta Tiwari  4

इस ड्रेस में श्वेता खूबसूरत लग रही हैं। फैंस उनकी दिलकश अदाएं देख दिल हार रहे हैं।

Shweta Tiwari  5

बता दें, श्वेता टीवी सीरियल्स की दुनिया का जाना पहचाना चेहरा हैं। कसौटी जिंदगी से पॉपुलैरिटी हासिल करने वालीं श्वेता तिवारी बिग बॉस विनर भी रह चुकी हैं। श्वेता तिवारी ने बिग बॉस सीजन 4 की चमचमाती ट्रॉफी अपने नाम की थी।

Shweta Tiwari  7