Breaking News

बॉलीवुड में इन सितारों ने जमाया अभिनय का सिक्का, लेकिन सोशल मीडिया से हैं दूर, जानें वजह

आज के आधुनिक दौर में सोशल मीडिया के जरिए बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं। फैंस को भी उनके पसंदीदा सितारों की जानकारी इंटरनेट पर मिलती रहती है। सेलेब्स हर दिन खुद से जुड़ी जानकारियां अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर साझा करते हैं और उनके फैंस उनकी हर गतिविधियों पर नजर रखते हैं।

कुल मिलाकर यह कहा जा सकता है कि सोशल मीडिया के जरिए फैंस और सेलेब्स के बीच एक खास रिश्ता बना रहता है, लेकिन आज के दौर में भी कुछ ऐसे बॉलीवुड सेलिब्रिटी हैं, जो सोशल मीडिया की दुनिया से दूरी बनाए हुए हैं। चलिए जानते हैं उन बॉलीवुड स्टार्स के बारे में जो सोशल मीडिया का इस्तेमाल नहीं करते हैं।

रणबीर कपूर : सबसे पहला नाम बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर का आता है। रणबीर कपूर की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं, लेकिन रणबीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नहीं हैं। दरअसल, इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर ने इसकी वजह का खुलासा खुद किया था। रणबीर ने कहा था कि उन्हें अपने फैंस से कनेक्ट होने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की जरूरत नहीं है। उनकी फिल्में ही काफी हैं, फैन से जुड़ने के लिए, इसलिए उन्हें नहीं लगता है कि सोशल मीडिया का इस्तेमाल उन्हें करना चाहिए।

रानी मुखर्जी : इस लिस्ट में अगला नाम बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी का है। रानी मुखर्जी अपने जमाने की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। बॉलीवुड में कमबैक के बाद भी रानी मुखर्जी का दमदार अंदाज दर्शकों को देखने को मिला है। रानी मुखर्जी सोशल मीडिया पर नहीं हैं। दरअसल, रानी मुखर्जी ने इंटरव्यू में कहा था कि उनके मोबाइल फोन में सोशल मीडिया से जुड़ा कोई प्लेटफार्म नहीं है। वह फोन से दूर रहती हैं और अपनी निजी जिंदगी ज्यादा अच्छे से इंजॉय करती हैं। उन्हें यह भी लगता है कि वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के लिए नहीं बनी हैं।

सैफ अली खान : बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान भी अपनी जगह बनाए हुए हैं। सैफ अली खान भी सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं। इस बारे में खुलासा करते हुए सैफ अली खान ने कहा था कि उन्होंने कई सेलेब्स के प्रोफाइल देखे हैं, लेकिन उन्हें कुछ भी खास देखने को नहीं मिला। सोशल मीडिया से नकारात्मकता फैलती है।

आमिर खान : बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। आमिर खान पहले सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते थे, लेकिन उन्होंने अपने जन्मदिन के दौरान सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को छोड़ने का फैसला लिया था। हालांकि, आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस का अकाउंट सोशल मीडिया पर है, जहां फिल्मों से जुड़ी जानकारियां साझा होती हैं और उसी के जरिए ही फैंस को आमिर खान के बारे में जानकारी मिलती है।