Breaking News

बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस ने फिल्मों में निभाया महारानी का किरदार, एक ने मॉडर्न राजकुमारी बन जीता सबका दिल

बॉलीवुड में ऐसी कई सारी फिल्में हैं जो कि ऐतिहासिक घटनाओं पर आधारित होती है. उन फिल्मों को लोगों द्वारा काफी सराहा गया है. कुछ एक फिल्म ही नाकाम रही , लेकिन बाकी सुपरहिट.

PICS

इन फिल्मों में अधिकतर भव्य सेट. बड़ी स्टारकास्ट और अलग अलग तरह के कपड़े देखने को मिलते हैं. फिल्मों में हिरोइन्स भी काफी अलग अंदाज में दिखाई दी है. उनका पूरा लुक रॉयल दिखाई दे रही थीं. आइए जानते हैं किन किन एक्ट्रेस को मिला रजवाड़ा लुक…

सोनम कपूर

एक राजघराने के इर्द गिर्द बनी हुई फिल्म प्रेम रतन धन पायो में सोनम कपूर ने मॉडर्न राजकुमारी का रोल अदा किया था.जिसमें उन्होंने खुद के द्वारा डिजाइन की हुई कॉस्ट्यूम पहनी थीं.

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने फिल्म पद्मावत में एक रानी का किरदार निभाया है. इस फिल्म में उनका लुक बिलकुल अलग था, जिसको देख कर अच्छे अच्छों के पसीने छूट गये थे.

करिश्मा कपूर

फिल्म जुबैदा में करिश्मा कपूर ने बहुत अच्छा काम किया था.फिल्म में उन्होंने एक राजकुमारी का रोल किया था. इस फिल्म के दौरान करिश्मा ने एब्रोएडरी किए हुए ड्रेस के साथ राजस्थानी ज्वैलरी पहनी थी.

पूजा हेगड़े

बॉलीवुड में पूजा ने मोहनजोदाड़ो फिल्म से डेब्यू किया था. उन्होंने चानी का रोल किया था. इस रोल में उनका लुक काफी अलग और रॉयल था. उनकी तारीफ भी काफी हुई थी.

करीना कपूर

फिल्म अशोका में करीना ने एक रॉयल वॉरियर का रोल बहुत ही ईमानदारी के साथ निभाया था. इस फिल्म में वो बिना मेकअप के दिखाई दी थी.

प्रियंका चोपड़ा

बाजीराव मस्तानी फिल्म में प्रियंका ने काशीबाई की भूमिका निभाई थी, जो कि बाजीराव की पत्नी थी. फिल्म में उन्होंने मराठा लुक धारण किया था और वो काफी खूबसूरत दिखाई दे रही थी.

ऐश्वर्या राय बच्चन

जोधा अकबर में ऐश्वर्या राय बहुत ही सुंदर दिखाई दे रहीं थीं. उन्होंने फिल्म में भारी भरकम गहनें और साड़ियां की शानदार लुक में दिखाई दी थीं. ऐश्वर्या के लुक को फिल्म में काफी संवारा गया था. ऐसा कहा जाता है कि ऐश्वर्या के अलावा और कोई इस फिल्म में अभिनय कर भी नहीं सकता था.

कंगना रनौत

फिल्म मणकर्णिका में कंगना रनौत ने झांसी की रानी का रोल प्ले किया था. इस फिल्म में कंगना बहुत सुंदर दिखाई दे रही थी. उन्होंने अपने रानी लक्ष्मीबाई के किरदार को बहुत ही सलीके से अदाकारी की.

दीपिका पादुकोण

बाजीराव मस्तानी फिल्म में दीपिका पादुकोण ने मस्तानी का रोल अदा किया था. उन्होंने अपने शानदार लुक और अदाओं से दीपिका पादुकोण ने दर्शकों का दिल जीता था.