Breaking News

बॉयफ्रेंड के साथ स्कूल में बंद हुई Twinkle ने की थी ये बड़ी भूल, शेयर किया दिलचस्प किस्सा

बॉलीवुड(Bollywood) की दुनियां से निकल कर लेखिका बनी एक्ट्रेस  ट्विंकल खन्ना(Twinkle Khanna) आए दिन अपनी जिंदगी के कुछ दिलचस्प हिस्से अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते है। अपनी जिंदगी से जुड़े हर किस्से को ट्विंकल खन्ना बड़ें ही अनोखे अंदाज में शेयर करती है। इस बार उन्होंने अपने स्कूल लाइफ(School life) का एक किस्सा लोगों के आगे शेयर किया है. हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने स्कूल बॉयफ्रेंड के बारे में राज खोलें है। ये वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उन्होंने बताया कि किस तरह वो एक बार इस बॉयफ्रेंड के साथ स्कूल में ही बंद हो गई थीं, जिसके बाद वहां से बाहर निकलने के लिए उन्होंने बड़ा ही हैरान करने वाला काम किया। इतना ही नहीं  ट्विंकल ने अपने स्कूल बॉयफ्रेंड के बारे में कई जानकारी भी बताई। ट्विंकल का ये एडवेंचर वाला किस्सा काफी इंट्रेस्टेड है।

अपने इस स्कूल बॉयफ्रेंड के बारे में लोगों को डिटेल्स देते हुए ट्विंकल खन्ना ने कई राज़ खोले। उन्होंने कहा कि- ‘वो मेरे बगल में झुककर बैठा था, जबकि scuffed Mary Janes जूतों में मेरे पैर बेचैनी से हिल रहे थे। वो अच्छा था, खूबसूरत था। उसका चेहरा बहुत प्यारा था, जैसे किसी फरिश्ते को बनाया, ढाला और पुनर्निर्मित किया गया हो, इस सांचे में आने से पहले’। एक बातचीत के दौरान ट्विंकल ने बताया कि इस बॉयफ्रेंड ने उन्हें कूदना, उछलना भी सिखाया था। उन्होंने बताया कि जब वो दोनों स्कूल में लॉक हो गए थे तो वो क्लासरूम की खिड़की से बाहर कूद कर निकले थे।

ट्विंकल ने कही ये बात

ट्विकल ने ये भी कहा- ‘आज मैंने उसको पहचाना नहीं होगा, अगर हमने गली में एक-दूसरे के सामने से क्रॉस किया होगा। मुझे लगता है अगर वो भी आज मुझे देखेगा तो उसे भी ऐसा ही महसूस होगा’। उन्होंने आगे लिखा- ‘मैंने हमेशा कहा है कि अगर आप पीछे मुडकर देखते रहेंगे तो आपकी गर्दन पर मोच आएगी, लेकिन यहां यही कर रही हूं.. आपको बताते हुए जब मैं हर मुमकिन तरीके से प्यार में पड़ी थी’।