Breaking News

बॉक्‍स आफिस पर फिल्‍मे फ्लॉप होने से अक्षय कुमार ने बदली राह, बनाया ये नया प्‍लान

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की साल 2022 में कई फिल्में रिलीज हुईं लेकिन कोई भी बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन परफॉर्म नहीं करती दिखाई दी. अक्षय कुमार (Akshay Kumar New Movies) की बैक-टू-बैक ने उन्हें भी हिलाकर रख दिया है. अक्षय कुमार ऐसे में अपनी राह को बदलने का विचार करने लगे हैं, उन्हें समझ आने लगा है कि कोरोना के बाद दर्शकों को थिएटर तक लेकर आना इतना आसान नहीं रह गया है. यही कारण है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar Movies) ने अपने गेम प्लान में थोड़ा-सा बदलाव कर दिया है.

अक्षय कुमार फिल्मों में कैमियो के लिए तैयार
अक्षय कुमार जल्द एक एक्शन फिल्म में कैमियो (cameo) करते हुए नजर आने वाले हैं. बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की नई फिल्म ‘एक्शन हीरो’ में अक्षय कुमार (Akshay Kumar Cameo) कैमियो करने वाले हैं. फिल्म में अक्षय कुमार और आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) की जोड़ी जबरदस्त एक्शन करती दिखाई देगी. ऐसा पहली बार होने जा रहा है जब अक्षय कुमार और आयुष्मान खुराना स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे.

अक्षय कुमार ने बदला अपना तरीका
अक्षय कुमार ने फिल्मों को लेकर अपना अब नजरिया बदलने की तैयारी कर ली है. कई फिल्में फ्लॉप होने के बाद भी अक्षय कुमार हार नहीं मान रहे हैं, वह अब कुछ नया करने की तैयारी में जुट गए हैं. एक्टर ने खुद इसकी अनाउंसमेंट सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके दी है.

अक्षय कुमार वीडियो शेयर करके लिखते हैं- कुछ नया करने में जो मजा है, उसकी बात ही कुछ और है, आगे की जानकारी जल्द मिलेगी…अक्षय कुमार वीडियो में कहते दिख रहे हैं- मैं कुछ नया करने वाला हूं, काफी मेहनत की है और बहुत समय से कर रहा हूं, आप लोगों से शेयर करता हूं, बताता हूं, कमाल की चीज है. अक्षय कुमार के इस पोस्ट ने उनके फैंस में एक्साइटमेंट बढ़ा दी है.