Breaking News

बिहार में बड़ा हादसा -सरकारी स्कूल की दीवार गिरने से छह मजदूरों की मौत 3 घायल

बिहार (Bihar) के खगड़िया (Khagaria) जिले में एक स्कूल की दीवार ढह गई है. इस हादसे में छह लोगों की मौत हुई है. वहीं कई लोग अभी भी मलबे के नीचे दबे हैं. हादसे के बाद से बचाव कार्य जारी है. हादसा खगड़िया के महेशखुंट थाना के चंडी टोला गांव का है. बताया जा रहा है कि यह सभी लोग मजदूर हैं. वहीं एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई है. वहीं हादसे से इलाके में हड़कंप मच गया है.

जानकारी के मुताबिक स्कूल के पास नाला बनवाया जा रहा है. इसके लिए जेसीबी से खुदाई की जा रही थी. इसी दौरान स्कूल की दीवार ढह गई. दीवार के करीब ही कुछ लोग बैठे हुए थे. जब दीवार गिरी तो इन्हें भागने का मौका नहीं मिला और वह इसकी चपेट में आ गए. लोगों का कहना है कि दीवार के नीचे दबे सभी लोग मजदूर हैं. यह सभी लोग नाला निर्माण के कार्य में लगे थे. ग्रामीणों ने लापरवाही का आरोप लगाया है, साथ ही मांग की है कि जान गंवाने वाले मजदूरों के परिवार को मुआवजा और नौकरी दी जाए.

पिछले साल ही बनी थी दीवार

इस दीवार का निर्माण पिछले साल ही विधायक पन्नालाल सिंह पटेल ने कराया था. बिहार सरकार की नल जल योजना के तहत यह काम चल रहा था. बताया जा रहा है कि दीवार का मलबा जेसीबी के जरिए हटाया जा रहा है.