Breaking News

अगर मेरे बेटे को कुछ हुआ तो घेरकर मारूंगा गोली, BJP विधायक को मिली जान से मारने की धमकी

उत्तर प्रदेश के भदोही (Bhadohi) जिले के औराई से बीजेपी विधायक दीनानाथ भाष्कर (MLA Dinanath Bhaskar) को जान से मारने की धमकी मिली है. विधायक को किसी ने फोन कर घेरकर गोली मारने की बात कही है. इसकी जानकारी पुलिस को दी है, साथ ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. वहीं, मामला बीजेपी के विधायक से जुड़ा होने के कारण पुलिस ने जांच तो शुरू कर दी है लेकिन तहरीर का इंतजार की बातें कहीं जा रही हैं. विधायक ने धमकी का वीडियो पुलिस और मीडिया को दिया है.

धीरेंद्र दुबे नाम के व्यक्ति ने औराई विधायक दीनानाथ भाष्कर को फोन कर अपने बेटे को उठाने का आरोप लगाया है. साथ ही उनको धमकी भी दी है. धीरेंद्र दुबे ने अपने बेटे के मामले में न्याय की बात कही है. शक्स ने आरोप लगाया कि कल से उसके बेटे को उठाया हुआ है. साथ ही कहा कि अगर उसके बेटे के साथ कुछ हुआ तो ठीक नहीं होगा. फोन करने वाले ने विधायक को धमकी देते हुए कहा कि अगर बेटे को कुछ हुआ तो घेरकर गोली मारूंगा. ऑडियो में विधायक दीनानाथ उससे पूरी बात पूछ रहे हैं लेकिन वह लगातार गोली मारने की धमकी दे रहा है.

MLA समर्थकों ने  वायरल किया ऑडियो

धमकी देने वाला व्यक्ति कह रहा है कि अनजान बनने की कोशिश मत करो. उसने यह भी कहा है की आपने एडीजी, एसपी और एसओ से बातचीत क्यों नहीं की. आप किस लिए विधायक है. यह गलत क्यों हो रहा है. ऑडियो में कोई तथ्य स्पष्ट रूप से साबित नहीं हो रहे हैं कि आखिरकार विधायक को संबंधित व्यक्ति धमकी क्यों दे रहा है. विधायक को धमकी भरे ऑडियो मिलने के बाद उनके समर्थकों की ओर से ऑडियो को सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है. औराई के प्रभारी निरीक्षक श्रीकांत राय ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. वहीं, प्रभारी एसओ औराई विनोद दुबे ने लिखित शिकायत कार्रवाई की बात कही है.