Breaking News

बिकिनी पहन मीरा राजपूत ने पूल में लगाई आग, फिगर देख फैंस हुए मदहोश

एक्टर शाहिद कपूर(shahid kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने भले ही फिल्मी दुनिया में कदम ना रखा हो लेकिन सोशल मीडिया(social media) पर वो काफी एक्टिव रहती हैं.

उनके लाखो की फैन-फॉलोविंग है. वहीं अक्सर वो अपने फैंस के लिए अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. उनकी पोस्ट को लोग पसंद भी करते हैं. वहीं एक बार फिर उन्होंने अपने चाहने वालो के लिए कुछ शेयर किया है. जिसे देखने के बाद लोगों के चेहरों पर मुस्कान आ जाएगी.

Mira Rajput shows off her 'beach bum' in a white bikini as she vacays with  Shahid Kapoor in the Maldives – view pics

दरअसल, मीरा राजपूत (Mira Rajput) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इन दिनों अपने बच्चों के साथ मालदीव(Maldives) में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं.  वहीं से खूबसूरत फोटोज और वीडियो शेयर कर मीरा फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं. वहीं से मीरा ने अपना एक स्टनिंग अंडरवॉटर वीडियो अपलोड किया है. जिसे देखकर लोग उनके लुक्स के दीवाने हुए जा रहे हैं.

बता दें मीरा राजपूत(meera rajput) ने अपने इंस्टाग्राम(instagram) अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं. मीरा मजेंडा कलर की बिकिनी में पानी के अंदर आग लगाती दिख रही हैं. वह काफी ऊंचाई से पूल में छलांग लगाती हैं और किसी मछली की तरह पानी में अटखेलियां करती हैं. कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए, मीरा राजपूत पानी के अंदर भी काफी खूबसूरत दिख रही हैं. इस वीडियो को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा

Mira Rajput ने बिकिनी पहन लगाई पूल में छलांग, हॉटनेस से जल उठेंगी बॉलीवुड हसीनाएंहै, ‘विटामिन सी की वह खुराक प्राप्त करना है. मेरे साथ डुबकी लगाओ.’  उनका ये वीडियो सोशल मीडिया(social media) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस भी वीडियो पर जमकर लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर मीरा के फिगर की तारीफ कर रहे हैं.