Breaking News

बालाघाटः दो बाइकों की भिड़ंत के बाद लगी आग में जिंदा जला युवक, तीन घायल

बालाघाट। जिले के लांजी थाना क्षेत्र (Lanji Police Station Area) में ग्राम कालीमाटी में सरकारी स्कूल समीप के पास मंगलवार शाम को दो बाइकों के बीच जोरदार भिड़ंत (Heavy collision between two bikes) हो गई। हादसे के बाद एक बाइक में आग लग गई। इस हादसे में बाइक सवार एक युवक की जिंदा जलने ( young man riding a bike burns alive) से मौत हो गई, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से झुल गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस के अनुसार, लांजी के ग्राम बरेजपट्टी निवासी 22 वर्षीय शिवा पुत्र संतोष बागड़े मंगलवार शाम को अपने रिश्तेदार धुरपता बाई और राजेश्वर घोरमारे को ग्राम गोर्रे छोड़ने जा रहा था, जबकि दूसरी ओर से बहेला निवासी अमान खान 47 वर्ष अपनी बाइक में लांजी से किराना सामान लेकर बहेला की ओर से आ रहा था। ग्राम कालीमाटी में दोनों बाइकों के बीच सामने-सामने से भिड़ंत हो गई। हादसे में अमान खान की बाइक में आग लग गई। इसके चलते बाइक सवार अमान के शरीर में आग लग गई और वह देखते ही देखते घटनास्थल जिंदा जल गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरी बाइक सवार दोनों लोग गंभीर रूप से झुलस गए।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। वहीं, घायल शिवा पुत्र संतोष बागड़े को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जो उनके साथी राजेश्वर पुत्र भूरू घोरमारे 60 वर्ष और धुरपता पत्नी राजेश्वर घोरमारे ग्राम गोर्रे निवासी का सिविल अस्पताल लांजी में उपचार जारी है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अमान खान ग्राम बहेला में किराना दुकान चलाता है। वह दुकान में पेट्रोल भी बेचते था। लांजी तहसील मुख्यालय से किराना सामान के अलावा एक डबकी में पेट्रोल लेकर जा रहे थे। दोनों बाइकों की आमने सामने टक्कर होने से पेट्रोल की डबकी फूटने से बाइक में आग लगी और जिसकी चपेट में अमान खान आ गया।

लांजी थाना प्रभारी दिनेश सोलंकी ने बताया कि दो बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत होने के कारण एक बाइक चालक, जिसकी बाइक में पेट्रोल से भरी प्लास्टिक से भरी डिबकी थी, वह जिंदा जल गया। घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमें एक को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।