Breaking News

बायोसेल कंपनी में लगी भीषण आग, कई फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर मौजूद

महाराष्ट्र के ठाणे शहर के वागले पुलिस स्टेशन के पास बायोसेल कंपनी में आग लग गई. ठाणे नगर निगम के जारी किए गए बयान के मुताबिक, आग पर काबू पाने के लिए फायर टेंडर मौके पर मौजूद हैं. अभी तक आग लगने की वजहों का खुलासा नहीं हो पाया है. आग लगने की वजह से किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

इससे पहले आज सुबह करीब 11:15 बजे नासिक नगर निगम (NMC) मुख्यालय में आग लग गई थी. अधिकारी ने बताया कि आग राजीव गांधी भवन की दूसरी मंजिल पर एनएमसी समूह नेता के केबिन में लगी थी. राजीव गांधी भवन में नगर निगम का मुख्यालय है और यह जगह मुंबई से करीब 200 किलोमीटर दूर है. आग को आधे घंटे के अंदर काबू कर लिया गया था.

वहीं गुरुवार को वैक्सीन बनाने वाली कंपनी सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (SII) के मंजरी परिसर में एक निर्माणाधीन पांच मंजिला इमारत में आग लगने से पांच मजदूरों की जलकर मौत हो गई थी. कंपनी के परिसर में सेज-3 इलाके में लगी आग में इमारत की ऊपर की दो मंजिलों को नुकसान पहुंचा था. हदप्सार थाने ने दुर्घटना और जलने के कारण मौत होने का मामला दर्ज किया गया. महाराष्ट्र की तीन सरकारी एजेंसियों ने आग लगने और मजदूरों की मौत को लेकर जांच शुरू की है.