Breaking News

बचपन में ऐसी दिखती थीं ये 8 भोजपुरी एक्ट्रेस, एक को तो करती थी रेस्त्रां में काम

बॉलीवुड इंडस्ट्री का हिंदुस्तान में कोई तोड़ नहीं है. हिंदी सिनेमा को देख दुनिया में लोग काफी हद तक पहचानते हैं. पूरी दुनिया में इसकी बड़ी फैन फॉलोइंग है. हां इस बात से भी इनकार नहीं किया जा सकता है कि भोजपुरी सिनेमा का भी दायरा बढ़ चुका है. धीरे-धीरे भोजपुरी सिनेमा का विस्तार भी हो रहा है. बॉलीवुड स्टार की तरह ही भोजपुरी स्टार की भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हो चुकी है. एक्ट्रेस की बात करें तो आम्रपाली दुबे ,रानी चटर्जी ,अक्षरा सिंह, काजल राघवानी जैसी कई सारी अभिनेत्रियां भोजपुरी सिनेमा की पहचान बन रही है. आज आपको कुछ ऐसी चर्चित और जानी-मानी भोजपुरी एक्ट्रेस की तस्वीरें दिखाते हैं, जो आप देखने में काफी खूबसूरत लगती है, लेकिन पहले स्कूल जाने वाली बचपन के दिनों में कैसे दिखती थीं.

ये रही बचपन की तस्वीर

रानी चटर्जी : भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी का बड़ा नाम भोजपुरी सिनेमा में है. रानी चटर्जी ने भोजपुरी में कई सारी फिल्में की है. अभी वो वेब सीरीज में भी देखने को मिल रही हैं.Rani chatterjee अपनी बोल्ड छवि से रानी ने सभी को चौंका दिया है. साल 2004 में उन्होंने मनोज तिवारी के साथ फिल्म ससुरा बड़ा पैसे वाला में काम किया था.अपने फिल्मी करियर की शुरुआत इसी फिल्म उन्होंने शुरू की थी. तब दसवीं क्लास में पढ़ाई कर रही थी.16 साल की उम्र में उन्होंने फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था.

प्रियंका पंडित : अभिनेत्री प्रियंका पंडित अपनी फिल्मों और एक्टिंग के कारण चर्चा में बनी रहती हैं. अभी हाल में उनका एक एलबम लांच हुआ था.Priyanka Panditवह काफी सुर्खियों में रही थी, जब प्रियंका 12वीं कक्षा में थी तब उन्होंने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने गुजराती फिल्म में सबसे पहले करियर का आगाज किया थाPriyanka Panditजबकि जीना तेरी गली में उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में कदम रखा था. यह फिल्म साल 2013 में आई थी.

आम्रपाली : आम्रपाली भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी एक्ट्रेस कही जाती हैं. भोजपुरी फिल्मों में आम्रपाली एक बड़ा नाम है. उनकी अदाकारी और डांस का हर कोई दीवाना है.Amrapali dubey वह काफी खूबसूरत है. सुपरस्टार निरहुआ के साथ फिल्मी पर्दे पर आम्रपाली की जोड़ी को सबसे ज्यादा पसंद किया जाताAmrapali dubeyहै, तो वहीं फिल्मी करियर का आगाज भी आम्रपाली ने निरहुआ के साथ ही किया था अभी तक वह बहुत सारी फिल्में साथ में कर चुके हैं.

अक्षरा सिंह : बेहतरीन अभिनेत्री होने के साथ-साथ अक्षरा सिंह एक बेहतरीन गायक और डांसर भी हैं. उन्हें भोजपुरी सिनेमा सबसे सूरत एक्सट्रेस भी कहा जाता है.akshara singhफिलहाल वह इस समय बिग बॉस ओटीटी में दिखाई दे रही हैं. अक्षरा सिंह ने अपने भोजपुरी फिल्म करियर की शुरुआत रवि किशन के साथ की थी .उनकी पहली फिल्म सत्यमेव जयते थी.

मोनालिसा : मोनालिसा ने टीवी से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक काफी नाम कमाया है. मोनालिसा बिग बॉस में भी दिखाई दी थी, हालांकि सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती हैं.monalisa यह बात बहुत कम लोग जानते हैं कि फिल्मों में काम करने से पहले मोनालिसा कोलकाता के 1 रेस्त्रां में काम करती थी इसी के साथ आपको बता दें कि उनका असली नाम अंतरा विश्वास है .

मधु शर्मा : मधु शर्मा भोजपुरी फिल्मों की एक जानी-मानी अदाकारा हैं. मधु शर्मा दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.madhu sharmaबता दें कि मधु ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साउथ सिनेमा से की थी, कई साल फिल्में करने के बाद उन्होंने भोजपुरी सिनेमा की ओर रुख किया था. साल 2011 में फिल्म एक दूजे के लिए से उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में कदम रखा

काजल राघवानी : अभिनेत्री काजल राघवानी भोजपुरी सिनेमा की एक जाना माना नाम बन चुकी है. साल 2011 में उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में फिल्म सुगना से काम शुरू किया था.kajal raghwan खेसारी लाल यादव के साथ उनकी जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था.