Breaking News

बंगाल और असम में दूसरे चरण का मतदान जारी, शुभेंदु अधिकारी ने डाला वोट

पश्चिम बंगाल और असम के चुनावी महासंग्राम की आज दूसरी बड़ी परीक्षा है. दूसरे चरण के लिए पश्चिम बंगाल की 30 और असम की 39 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं. सुबह 7 बजे से ही मतदान शुरू हो गया, कुछ जगहों पर तृणमूल कांग्रेस ने गड़बड़ी होने का भी आरोप लगाया है. नवापारा में बीजेपी नेता भारती घोष ने आरोप लगाया है कि उनके पोलिंग एजेंट को बूथ में नहीं जाने दिया जा रहा है. डेबरा सीट से उम्मीदवार भारती घोष ने टीएमसी पर वोटरों को धमकाने का आरोप लगाया है.

बंगाल के अलग-अलग पोलिंग बूथ पर अब वोटरों की भीड़ जुटने लगी है. तृणमूल कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि उनके एजेंट के साथ मारपीट की जा रही है. नंदीग्राम से बीजेपी के उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी गुरुवार सुबह ही वोट डालने पहुंचे. पोलिंग बूथ नंबर 76 पर शुभेंदु अधिकारी मोटरसाइकिल से वोट डालने पहुंचे. बीजेपी नेता ने सुबह करीब पौने आठ बजे अपना मतदान किया. शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि जनता विकास के मुद्दे पर वोट कर रही है.

एक तरफ मतदान हो रहा है, तो दूसरी ओर टीएमसी ने आरोप लगाया है कि कई जगहों पर उनके समर्थकों को वोट नहीं डाले दिया जा रहा है. मेदिनीपुर, साउथ 24 परगना में टीएमसी का आरोप है कि उनके लोगों को वोट नहीं डालने दिया जा रहा है. मेदिनीपुर में टीएमसी प्रत्याशी का कहना है कि उनके पोलिंग एजेंट को हाउस अरेस्ट किया गया.