Breaking News

प्रेमी के साथ भागी बुआ, भतीजी को भी किया अगवा, केंद्रीय मंत्री की भी हुई एंट्री, जानिए पूरा मामला

यूपी के फतेहपुर जिले से तीन दिन पूर्व बुआ ने अपनी तीन वर्षीय मासूम भतीजी को अगवाकर अपने प्रेमी के पास पंजाब के जालंधर चली गई थी. जिसके बाद से पीड़ित मासूम बच्ची की मां नीतू देवी ने अपनी बेटी को बचाने की गुहार लगाते हुए एसपी के पास पहुंची. एसपी ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए सर्विलांस टीम की मदद से तीन वर्षीय मासूम मान्या को पंजाब के जालंधर पुलिस की मदद से बरामद कर परिजनों को सौप दिया है.

वहीं, आज सदर कोतवाली पुलिस मासूम बच्ची के साथ आरोपी रिशु और उसके प्रेमी को पकड़ फतेहपुर लायी. जहां मासूम बच्ची को केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने परिजनों को सौपा और जिले के एसपी और सर्विलांस सहित एसओजी और कोतवाली पुलिस को बधाई दी. जहां केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि, एसपी साहब की गंभीरता की वजह से मासूम बच्ची और आरोपियों को पकड़ा गया है, जिसके लिए जिले की पुलिस को बधाई देते हुए कहा, की 36 घंटे में पुलिस ने बच्ची को बरामद किया है.

अगवा हुई मासूम बच्ची का केंद्रीय विद्यालय में एडमिशन कराने के लिए साध्वी निरंजन ने कहा है. वहीं एसपी सतपाल अंतिल ने बताया कि, सदर कोतवाली की रहने वाली नीतू देवी ने अपनी भतीजी रिशु पर तीन वर्षीय बच्ची को अगवाकर ले जाने की शिकायती पत्र दिया था. जिसके बाद एसओजी और सर्विलांस टीम सहित कोतवाली पुलिस की टीम का गठन कर पंजाब के जालंधर पुलिस से संपर्क किया गया. जलंधर पुलिस की मदद से आरोपी रिशु को और उसके प्रेमी को पकड़ा गया और जब पूछताछ की गई तो बताया कि, दोनों एक दूसरे से प्रेम करते हैं और बच्ची को ढाल बनाकर ले गए थे कि उनसे किसी तरह की पूछताछ ना हो और बच्ची के सहारे शादी कर सके. जिन्हें अरेस्ट कर मासूम बच्ची को परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है. आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.