Breaking News

प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार पर फिर साधा निशाना, कहा – सरकार का आधा बजट सिर्फ दो लोगों के पास

देश के चर्चित चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने मंगलवार को जातीय गणना के आंकड़े को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर जोरदार निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में 18 प्रतिशत मुसलमान हैं और राज्य के बजट का 50 फीसदी हिस्सा नीतीश और तेजस्वी के पास है।

उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि यह किसकी हिस्सेदारी की बात करते हैं। जन सुराज पदयात्रा पर निकले प्रशांत किशोर ने कहा कि इन 18 प्रतिशत मुसलमानों में कितने विधायक और मंत्री हैं और उन मंत्रियों का बजट कितना है? उन्होंने कहा कि प्रदेश के 10 से ज्यादा विभाग और 50 प्रतिशत से ज्यादा बिहार सरकार का बजट सिर्फ दो व्यक्ति के पास है।

उन्होंने कहा कि ये भागीदारी की ये बात कर रहे हैं और खुद सब पर कुंडली मारकर बैठे हैं। उन्होंने यह भी पूछा कि कितने अति पिछड़ों को इन्होंने टिकट दिया है? कितने अति पिछड़ों को विधायक बनाया है? सीतामढ़ी के बरगेनिया में जन संवाद के दौरान प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि राजद के जो अभी 75 विधायक हैं उसमें कितने अति पिछड़े हैं ये जरा बता दें।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की राजनीतिक पारी का अंत हो रहा है और ये डूबते हुए राजनेता का अंतिम दांव है ताकि समाज में आग लगाकर समाज को बांटकर एक बार किसी तरह से अपना काम चला लें। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि जदयू को इस बार 5 सीटें भी अगर आ जाए तो मैं सार्वजनिक तौर पर सबके सामने माफी मांगने को तैयार हूं। इस अंतिम दाव का कोई असर नहीं होगा।