Breaking News

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ही असली सपा, मैनपुरी का चुनाव करेगा देश की तकदीर का फैसला: शिवपाल

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जब इटावा में मंगलवार को पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर राम गोपाल यादव के साथ मैनपुरी और रामपुर में होने वाले उपचुनाव में प्रत्याशियों के नाम पर मंथन कर रहे थे तो उसी दौरान गोरखपुर में चाचा शिवपाल यादव अपनी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी को ही असली समाजवादी पार्टी बता रहे थे। गोरखपुर में एक कार्यक्रम में शामिल होने आए शिवपाल यादव ने पत्रकारों से कहा कि समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव चापलूसों से घिर गए हैं। अब तो असली सपाई मेरे साथ ही हैं।
हम लोगों को मिलकर देश-प्रदेश की लड़ाई लडनी है
शिवपाल यादव ने कहा कि हम लोगों को मिलकर देश-प्रदेश की लड़ाई लडनी है। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी में कोई लालची नहीं है। हम लोग किसी के लालच में आने वाले नहीं है। मैनपुरी से लोकसभा का उप चुनाव लडने पर उन्होंने कहा कि थोड़ा सब्र कर लें, एक-दो दिन में फैसला सभी के सामने आ जाएगा।
मैनपुरी का चुनाव तय करेगा देश की तकदीर
शिपाल यादव ने कहा कि मेरी पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) है। प्रसपा ही तो असली समाजवादी पार्टी है। शिवपाल सिंह यादव ने इस दौरान कहा कि मैनपुरी का चुनाव देश की तकदीर का फैसला करेगा। उन्होंने कहा कि अभी कोई भी बड़ा ऐलान करने की हमारी हैसियत नहीं है। हमने तो अपने अभिभावक नेताजी (मुलायम सिंह यादव) को खोया है। उनके विचारों को नहीं। उनका त्याग और संघर्ष हमारे लिए प्रेरण स्रोत है। और रहेंगे।