Breaking News

पोर्न केस: एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने दर्ज कराया बयान, कही ऐसी बात कई लोगों की बढ़ी टेंशन

पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा जब गिरफ्तार हुए थे, तब एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ भी सवालों के घेरे में आई थीं. गहना वशिष्ठ राज कुंद्रा संग काम कर चुकी हैं. गहना पर कई स्ट्रगलिंग एक्ट्रेसेज ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि उनकी जबरन अश्लील फिल्म बनाई गई. उन्हें ब्लैकमेल किया गया. एक एडल्ट फिल्म एक्ट्रेस द्वारा गहना वशिष्ठ पर दर्ज FIR के तहत गहना वशिष्ठ प्रॉपर्टी सेल के पास अपना बयान दर्ज कराने पहुंचीं. जानें अपने बयान में गहना ने क्या कहा.

बयान में गहना वशिष्ठ ने कहा कि उन्हें पहले दिन से फंसाया गया है. पोर्न केस में उनके लिप्त होने के कोई सुराग नहीं मिले हैं. वे कहती हैं- हम बोल्ड इरॉटिक कंटेंट बनाते थे जो कि पोर्न मूवी की कैटिगरी में फिट नहीं बैठती है. डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए अभी कोई सेंसरशिप नहीं है. अगर कोई चीज बंद दरवाजे के अंदर की जा रही है तो इजाजत की कोई जरूरत नहीं है. मेरे खिलाफ आरोप लगाने के लिए लड़कियों को ब्लैकमेल किया गया था. मैं उन सभी को एक्सपोज करूंगी.

”मैं अंत तक लड़ाई लड़ूंगी. सुप्रीम कोर्ट ने मुझे राहत दी है और मैं अपना बयान दर्ज कराने आई हूं. अभी मैं राज कुंद्रा पर कमेंट नहीं करना चाहती हूं. लेकिन इतना जरूर कहूंगी कि हम ऐसा कुछ भी नहीं करते थे जिसके पोर्न कहा जा सके. 5 महीनों के लिए मैं जेल में रही थी. मुझे पूरी तरह से फंसाया गया है.” मालूम हो, पोर्न केस में राज कुंद्रा को 2 महीने जेल में बिताने के बाद पिछले दिनों ही जमानत मिली है. राज कुंद्रा का गहना ने सपोर्ट किया था. गहना का कहना था कि राज कुंद्रा पोर्न नहीं बनाते थे. वे इरॉटिक मूवीज बनाते थे. गहना को इस केस के सिलसिले में कई बार जेल के चक्कर काटने पड़े हैं. देखना होगा कि गहना को इस मामले में क्लीनचिट मिलती है या नहीं.