Breaking News

सिद्धार्थ की मौत के बाद एक बार फिर शूटिंग पर लौटी शहनाज गिल! फिल्म के प्रोड्यूसर के कही ये बात

टीवी के मशहूर एक्टर और बिग बॉस 13′(bigg boss 13) के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला(Siddhartha shukla) को इस दुनिया से अलविदा कहे 20 दिन से ज्यादा का समय बीत चुका है. लेकिन आज भी उनका परिवार और दोस्त सदमे में हैं.

एक्टर के यूं अचानक चले जाने से सभी दुखी हैं. वहीं खासकर सिद्धार्थ की मौत का गम शहनाज गिल(shehnaaz gill) के लिए काफी गहरा है। क्योंकि शहनाज सिद्धार्थ के बेहद करीब थीं। उनके

Shehnaaz Gill is still in a state of shock, isn't sleeping well, eating  enough post Sidharth Shukla's demise' – read heart-breaking deetsजाने से वो पूरी तरह टूट गई हैं. हालांकि अब खबर सामने आ रही है कि शहनाज, सिद्धार्थ के गम से उबरने के लिए,खुद को बिजी रखने का तरीका ढूंढ रही है. कहा जा रहा है कि शहनाज जल्द ही काम पर लौटने वाली हैं।

दरअसल, खबर सामने आई है कि शहनाज जल्द ही पंजाबी फिल्म ‘हौसला रख’ की शूटिंग शुरू करेंगी। हालांकि शहनाज के काम पर वापसी को लेकर फिल्म के निर्माता ने कुछ और ही कहा है।

Bigg Boss 13 fame Shehnaaz Gill's then and now photos post her dramatic  weight loss will leave you stunned | Tv News – India TV

‘होंसला रख’ के फिल्म के प्रोड्यूसर दिलजीत थिंड(diljeet thind) ने बताया, “हम शहनाज के ठीक होने का इंतजार कर रहे हैं। हमने 15 सितंबर को लंदन(London) में गाने की शूटिंग करनी थी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। इसका कारण साफ है। उन्होंने ये भी बताया है कि वह जल्द ही शहनाज संग एक नई तारीख को अंतिम रूप देंगे। शहनाज फिल्म की लीड एक्ट्रेस हैं। निर्माता के मैनेजर के लगातार संपर्क हैं उम्मीद है कि शहनाज कुछ ही दिन में हमसे संपर्क करेंगी।”

बता दें शहनाज गिल, एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के ऑपोजिट पंजाबी फिल्म ‘हौंसला रख’ में दिखने वाली हैं। इस फिल्म की शूटिंग के लिए शहनाज काफी एक्साइडेट थीं। हालांकि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन ने उनका सारा एक्ससाइटमेंट खत्म कर दिया। हालांकि फिल्म के प्रड्यूसर्स को उम्मीद है कि शहनाज जल्द ही काम पर लौट आएंगी फिलहाल अभी तक वह सदमे में हैं।

बता दें कि 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से 40 साल की उम्र में निधन हो गया था। एक्टर के निधन का शहनाज का बहुत बड़ा झटका लगा था जिससे वो अभी तक उभर नहीं पाई हैं.