Breaking News

पीएम को चुनौती, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा- अब पूरे देश में ‘खेला होबे’

नई दिल्ली दौरे पर आईं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला बोला है. पेगासस मसले (Pegasus) पर ममता बनर्जी ने कहा कि मेरा फोन हैक किया गया, अभिषेक और पीके का भी फोन हैक किया गया है. अभी कोई भी फ्रीडम ऑफ प्रेस नहीं बची है. ममता ने कहा कि हमने जिन लोगों को त्रिपुरा भेजा, उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया गया. बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा कि पेगासस एक खतरनाक वायरस है, जिसके जरिए हमारी सुरक्षा को खतरे में डाला जा रहा है. संसद में भी काम नहीं हो रहा है, विपक्ष की आवाज़ को दबाया जा रहा है. ममता बनर्जी ने कहा कि इस वक्त इमरजेंसी से भी सीरियस हालात हैं.

विपक्षी एकता पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि ये पूरा सिस्टम राजनीतिक पार्टियों पर निर्भर करता है, अगर कोई लीड करता है तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है. मैं किसी पर अपना ओपिनियन नहीं थोपना चाहती हूं. ममता ने कहा कि अभी कई राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाला है, हम संसद सत्र के बाद सभी राजनीतिक दलों के साथ मिलकर बात करेंगे. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि मैं सोनिया गांधी, अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करूंगी. लालू यादव से भी उनकी बात हुई है, सभी लोग साथ आना चाहते हैं. ममता ने कहा कि सोनिया गांधी भी विपक्षी एकता चाहती हैं, उनसे मुलाकात में हम इसपर चर्चा करेंगे. ममता बनर्जी ने कहा कि अगर विपक्षी मोर्चे पर सभी सीरियस होकर काम करते हैं, तो 6 महीने में नतीजे दिख सकते हैं.

ममता बनर्जी ने कहा कि मेरे सभी विपक्षी नेताओं के साथ अच्छे संबंध हैं, अगर राजनीतिक आंधी चली तो कोई उसे रोक नहीं पाएगा. बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा कि अब ‘खेला होबे’ की गूंज पूरे देश में सुनाई देगी. ममता बनर्जी ने कहा कि अब हम सच्चा दिन देखना चाहते हैं, बहुत दिन अच्छे दिन का इंतज़ार किया है. आपको बता दें कि बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपने एक हफ्ते के दिल्ली दौरे पर हैं. इस दौरान वह विपक्ष के कई बड़े नेताओं से मुलाकात करेंगी, जिसे ममता के मिशन 2024 के दौरे से जोड़ा जा रहा है. ममता बनर्जी ने बीते दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात की थी.