Breaking News

पाकिस्तान पर Live Show के दौरान भड़के हरभजन सिंह, गुस्से में कही ये बात

भारत के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह एक लाइव टीवी शो के दौरान पाकिस्तान पर भड़क गए। उन्होंने कहा कि भारत अगले साल चैंपियंस ट्राफी खेलने के लिए पाकिस्तान नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि वहां पर हमारे खिलाड़ी सुरक्षित नहीं हैं।

हरभजन ने एक टीवी शो में कहा, अगर हमारे खिलाड़ी पाकिस्तान में सुरक्षित महसूस नहीं करेंगे तो हम अपनी टीम नहीं भेंजेंगे। अगर आप खेलना चाहते हैं तो खेलें, नहीं तो नहीं खेलें। पाकिस्तान के बिना भी भारतीय क्रिकेट चल सकता है। बता दें कि चैंपियंस ट्रॉफी का आयोजन अगले साल पाकिस्तान में होना है और इसके लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। इस बात पर सभी की नजरें है कि भारतीय टीम इस टूर्नाीमेंट के लिए पड़ोसी देश की यात्रा करेगी या नहीं? भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने आधिकारिक रूप से इस बारे में कुछ भी नहीं कहा है, लेकिन बताया जा रहा है कि टीम चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान की यात्रा नहीं करेगी।

न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, भारतीय टीम के अगले साल होने वाले चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान जाने की संभावना बेहद कम है। भारतीय क्रिकेट बोर्ड के सूत्रों के अनुसार, बीसीसीआई आईसीसी से मुकाबले दुबई या श्रीलंका में कराने के लिए कह सकता है। मालूम हो कि इससे पहले, पिछले साल एशिया कप का आयोजन भी हाईब्रिड मॉडल के तहत हुआ था जिसमे भारत के सभी मैच श्रीलंका में कराए गए थे।