Breaking News

पत्नी भुवनेश्वरी की पहली झलक देख क्लीन बोल्ड हो गए थे श्रीसंत, जानें इनकी लव स्टोरी

जब भी हम क्रिकेट मैच(Cricket match) की बात करते है तो मैच फिक्सिंग(Match fixing) का नाम जरूर सामने आता है. मैच फिक्सिंग के नाम पर श्रीसंत का नाम भी याद आ जाता है. हॉलाकि अब श्रीसंत(Sreesanth )ने मैच में अपनी वापसी कर ली है.

श्रीसंत ने इसी साल सैयद मुश्ताक अली ट्राफी से वापसी कर ली है. दो वर्ल्ड कप(World cup) जीतने वाली टीम से जुड़े श्रीसंत ने अपने जीवन में काफी संघर्ष झेला है, लेकिन इन संघर्षों में उनके साथ कदम से कदम मिलाकर उनकी पत्नी ने साथ दिया और आज भी साथ दे रही है.

कहां से शुरु हुई लव स्टोरी

श्रीसंत

श्रीसंत की पत्नी का नाम भुवनेश्वरी है. दोंनो का पहली मुलाकात स्कूल में हुई थी. आपकों बता दें कि श्रीसंत और शोएब अख्तर एक कार्यक्रम के दौरान भुवनेश्वरी के स्कूल पहुंचे थे, लेकिन स्कूल में भुवनेश्वरी को देख कर श्रीसंत क्लीन बोल्ड हो गए, लेकिन भुवनेश्नरी की तरफ से श्रीसंत को कई पॉजिटिव जवाब नहीं मिला. इस बात का खुलासा खुद श्रीसंत की पत्नी ने किया था. इंटरव्यू में श्रीसंत की पत्नी ने बताया कि श्रीसंत के आने से सभी लड़कियां खुश थी. मैने कहा कि मुझे तो ठीक नही लगता. अगले दिन हम फिर से स्टेडियम में मिले. संजोग से इनसे मेरी आंखे टकराई, इसके बाद हम डिनर पर मिले. इन्होंने मुझसे नंबर मांगा, लेकिन मैने मना कर दिया. इसके आगे की स्टोरी श्रीसंत ने बताई. उन्होंने कहा कि मैंने टिश्यू पेपर पर अपना नंबर लिखकर भुवनेश्वरी को दिया था. उसके साथ श्रीसंत ने भुवनेश्वरी से ये बोला के जब भी मैं अच्छा खेलूं तो फोन कर के बधाई तो दे सकती हो. भुवनेश्वरी की कजिन को श्रीसंत पसंद थे, तो उसने मुझसे नंबर ले कर उसको देने की बात कही. श्रीसंत के नंबर पर 0 ज्यादा होने के कारण मेरी सहेली ने कहा कि नंबर फर्जी है. इस बात पर मैंने इन्हें कॉल कर दिया फिर धीरे धीरे हम दोंनो में बात चीत बढ़ गई. श्रीसंत का शायरी करना मुझे अच्छा लगने लगा.

2011 में वर्ल्ड कप जीतने के बाद की शादी

sreesanth

साल 2009 में श्रीसंत ने भुवनेश्वरी से कहा था कि अगर 2011 वर्ल्ड कप में मैच जीत गया तो वो भुवनेश्वरी के घर उनका हाथ मांगने जाएंगे. वर्ल्ड कप जीतने के बाद श्रीसंत भुवनेश्वरी के घर गए और उनका हाथ मांगा. इसके बावजूद शादी के लिए श्रीसंत को 2 साल इंतजार करना पड़ा. भुवनेश्वरी की मां ने श्रीसंत से कहा कि जमाई साहब मेरी बेटी आपसे प्यार करती है तो हम आपकों उसके लायक समझते है. जैसे भी आप जिएंगे वो खुश रहेगी. श्रीसंत के लिए ये बात बहुत प्यारी थी.