Breaking News

पति राज कुंद्रा की गिरफ़्तारी के दो हफ़्तों बाद शिल्पा शेट्टी ने दिया बड़ा बयान, कहा- मैं एक….

अश्लील फ़िल्मों के निर्माण और कारोबार के आरोप में पति राज कुंद्रा की गिरफ़्तारी के दो हफ़्तों बाद शिल्पा शेट्टी ने अपना बयान जारी किया है। इस बयान में शिल्पा ने कहा है कि उन्हें मुंबई पुलिस और भारतीय न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है। शिल्पा ने गुज़ारिश की कि उनके बच्चों की ख़ातिर उन्हें अकेला छोड़ दिया जाए और अधपकी सूचनाओं के आधार पर कमेंट ना किये जाएं। बता दें, शिल्पा ने पिछले हफ़्ते बॉम्बे हाई कोर्ट में मीडिया रिपोर्ट्स को लेकर याचिका दायर करके रोक लगाने की मांग की थी।

शिल्पा शेट्टी ने पोस्ट में लिखा- हां, पिछले कुछ दिन मेरे लिए हर तरह से चुनौती भरे रहे हैं। कई तरह के आरोप लगे और अफ़वाहें भी फैलीं। ना सिर्फ़ मीडिया बल्कि कुछ शुभचिंतकों की ओर से मेरे ऊपर कई अनचाहे लांछन लगाये गये। बहुत ट्रोलिंग की गयी। सवाल पूछे गये।

सिर्फ़ मुझसे नहीं, मेरे परिवार से भी। मेरा जवाब… मैंने अभी तक कुछ नहीं कहा है और ऐसा करूंगी भी नहीं, क्योंकि केस अभी न्यायालय के विचाराधीन है। इसलिए मेरी ओर से झूठे कोट्स बंद कीजिए। अपने फलसफे को दोहराते हुए, सेलिब्रेटी होने के नाते- कभी शिकायत मत करो, कभी एक्सप्लेन मत करो। मैं बस इतना कहूंगी कि जांच चल रही है, मेरा मुबई पुलिस और न्याय व्यवस्था में पूरा यक़ीन है।

परिवार के तौर पर हम क़ानून में उपलब्ध सारे उपाय कर रहे हैं। लेकिन, तब तक मेरी आपसे विनम्र प्रार्थना है कि अधपकी सूचनाओं की पुष्टि के बिना कमेंट मत कीजए। मैं क़ानून को मानने वाली गौरवान्वित भारतीय हूं और पिछले 29 सालों से कड़ी मेहनत कर रही हूं। इन मुश्किल घड़ियों में मैं आपसे अपने और अपने परिवार के निजता के अधिकार का सम्मान करने की गुज़ारिश करती हूं। सत्यमेव जयते।

बता दें, राज कुंद्रा को 19 जुलाई की रात मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ़्तार किया था। अदालत ने उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेजा था, जिसे बढ़ाकर 27 जुलाई कर दिया गया था। इसके बाद अदालत ने राज को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। अदालत ने राज की ज़मानत अर्ज़ी भी ख़ारिज कर दी थी। इस बीच राज कुंद्रा ने बॉम्बे हाई कोर्ट में ज़मानत के लिए याचिका डाली थी, जिस पर सुनवाई चल रही है।