Breaking News

पति निक जोनास के साथ प्रियंका चोपडा ने दिया गुड न्यूज, अब करेंगी ये बड़ा खुलासा

बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना चुकी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं। वह कभी-कभी अपने पति निक जोनास के साथ रोमांटिक तस्वीरें भी पोस्ट करती हैं जो प्रशंसकों को भी पसंद आती हैं लेकिन इस बीच ये कपल फैंस को खुशखबरी देकर चर्चा में आए है।

प्रियंका इन दिनों अपने पति निक के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं और सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव रहती है। उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर इसकी घोषणा करते हुए एक वीडियो साझा किया है। जिसमें निक को भी देखा जा रहा है। वीडियो में, प्रियंका ने कहा है कि वह आगामी 93 वें ऑस्कर पुरस्कारों के लिए अपने नामांकन की घोषणा करने जा रही है।

प्रियंका इस वीडियो के अंदर काफी खुश दिख रही हैं। वीडियो के अंदर वह घोषणा कर रही है कि हम ऑस्कर नामांकन की घोषणा करने वाले हैं। तभी प्रियंका के पीछे खड़े निक कहते हैं कि आप पहले ही सब कुछ कह चुके हैं। तब प्रियंका कहती हैं कि हम ऑस्कर नामांकन की घोषणा करने जा रहे हैं। हमें लाइव देखें।

वीडियो के अंदर कैप्शन में, प्रियंका अकादमी को टैग करते हुए लिखती हैं, “क्या कोई मौका है कि मैं अकेले ऑस्कर नामांकन की घोषणा करूं?” फिर उन्होंने लिखा, “मैं मजाक कर रही हूं।”

दुनिया का सबसे बड़ा मातृ पुरस्कार सोमवार को दो भागों में ऑस्कर नामांकन की जीवंत प्रस्तुति के लिए तैयार है। 23 विभिन्न श्रेणियों में नामांकन होंगे। आपको बता दे की नामांकन ऑस्कर डॉट कॉम और अकादमी के डिजिटल के सोशल प्लेटफॉर्म फेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर लाइव प्रसारित किए जाएंगे।

प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार फिल्म “द व्हाइट टाइगर” में देखा गया था जिसमें वह अभिनेता राज कुमार राव द्वारा सह-कलाकार थीं। प्रियंका और निक हमेशा अपनी रोमांटिक तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहते हैं। इसलिए प्रियंका को अक्सर उनकी ड्रेस के साथ भी ट्रोल किया जाता है। प्रियंका ने हाल ही में एक तस्वीर साझा की है। जिसमें वह एक काले पारदर्शी कपड़े में नजर आ रही हैं। इस ड्रेस की वजह से कई लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।