Breaking News

पक्षियों को दाना खिला मुश्किल में फसें शिखर धवन , वाराणसी अदालत में दर्ज हुआ केस

भारत क्रिकेट टीम (Team India) के स्टार क्रिकेटर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के सिर पर मुसीबतों का अंबार लगने वाला है. शिखर धवन इस समय वाराणसी (Varanasi) में नियम तोड़ने की कारण हर तरफ चर्चाओं का हिस्सा बने हुए हैं। इस चर्चा के कारण वो मुश्किलो में फंस गए है. भारत टीम के इस खिलाड़ी पर कानूनी कार्रवाई होने की बीत कही जा रही है. शिखर धवन के खिलाफ बुधवार को वाराणसी की अदालत में परिवाद दाखिल किया गया. एक अधिवक्ता की तरफ से दाखिल एक विवाद पर विचार करना जरूरी है या नहीं, इस पर सुनवाई के लिए अदालत ने छह फरवरी की तारीख तय की है.

 

पक्षियों को खिलाया था दाना

शिखर

गुजरे शनिवार को शिखर धवन ने वाराणसी(Varanasi)  में पहुंचे, जहां उन्होंने गंगा नदी में नौका विहार करते हुए प्रवासी पक्षियों (Migratory Birds) को दाना खिलाया.

धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये फोटो शेयर की, जिसे लोगों ने तो काफी पसंद किया, लेकिन जिला प्रशासन को ये बात कुछ हज़म ना हुई और उन्होंने धवन के इस काम पर रोक लगा दी।

नाविक ने भुगता धवन की गलती का खामियाजा

 

शिखर धवन(Shikhar Dhawan)  के इस काम को देखते हुए उनके खिलाफ वकील सिद्धार्थ श्रीवास्तव (Siddharth Srivastava) ने केस दर्ज किया है. वारणसी अदालत ने इस केस की सुनवाई के लिए 6 फरवरी की डेट चुनी है. अब कोर्ट में इस बात का फैसला होगा कि क्या यह मामला सवेंदनशील होने के साथ साथ विचार के योग्य है या नहीं. इतना ही नहीं शिखर धवन की गलती की सजा उनकी नाव को पार लगा रहे नाविक को झेलनी पड़ी थी. इस मामले की पूरी  जांच के बाद दशाश्वमेध पुलिस (Dashashwamedh Police) ने धवन की नाव के नाविक प्रदीप साहनी और नाव चालक सोनू का धारा 188 के तहत चालान किया था. साथ ही नाविक के नाव चलाने पर 3 दिन का बैन लगा दिया था.