Breaking News

निर्वस्त्र मिला महिला का शव, निकाली गईं दोनों आंखें

झारखंड के चतरा (Chatra) जिले के हंटरगंज थाना क्षेत्र में एक महिला की निर्मम हत्या (Murder) करने का मामला सामने आया है. अज्ञात बदमाशों ने वारदात (Crime) को अंजाम दिया है. अपराधियों ने हत्या करने के साथ ही महिला की दोनों आंखें भी निकाल लीं. हत्‍या से पहले महिला से गैंगरेप की आशंका भी जताई जा रही है. वारदात चतरा के गोडवाली इलाके की है. मृतक महिला की उम्र करीब 45 वर्ष बताई जा रही है. हालांकि, दुष्कर्म की आधिकारिक तौर पर पुष्टि फिलहाल नहीं हो सकी है. रेप की पुष्टि के लिए पुलिस अधिकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं.

मामले में जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जब तक पोस्टमार्टम की रिपोर्ट नहीं आती है तब तक रेप की पुष्टि नहीं की जा सकती. हालांकि जिस स्थान से शव बरामद हुआ है, वहां की स्थिति इस ओर इशारा कर रही हैं कि महिला के साथ हत्या से पहले दुष्कर्म भी किया गया हो.

निर्वस्त्र था महिला का शव

बता दें कि पुलिस ने शव को गोडवाली-सतरामपुर के बीच जंगल से निर्वस्त्र अवस्था बरामद किया है. शव का पंचनामा करने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है. ग्रामीणों ने बताया कि सुबह को कुछ राहगीरों ने उक्त जंगल में एक महिला का शव होने की बात बताई. इसकी सूचना थाना प्रभारी राजीव रंजन को दी गई. थानेदार दल-बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और शव को अपने कब्जे में किया. महिला के परिजनों ने बताया कि महिला बीते रविवार को कुछ सामान खरीदने के लिए बोडामोड गई थी. उसके बाद वह वापस लौट कर नहीं आई। रात को उसको खोजने का प्रयास नहीं किया, क्योंकि पति ने सोचा कि देर शाम तक घर वापस नहीं आई तो वह अपने मायके कटैया गांव चली गई होगी.