Breaking News

निरहुआ के रोड शो में पहुंचे MP के सीएम मोहन यादव, कहा-विकास में नंबर 1 बनेगा भारत, चल रही मोदी लहर

 जिले में भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ एक बड़ा रोड शो कर रहे हैं। उनके साथ भोजपुरी स्टार आम्रपाली दुबे, अपर्णा यादव, अक्षरा सिंह और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव मौजूद हैं। रोड शो में पहुंचे मोहन यादव ने कहा की पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लहर चल रही है। उन्होंने कहा कि भारत विकास कि दिशा में नंबर एक बनेगा। उन्होंने कहा यहां से हमारे प्रत्याशी दिनेश लाल निरहुआ बहुत प्रचंड बहुमत से जीतेंगे, हम सब बाबा महाकाल से कामना करते हैं कि माननीय मोदी जी की जो लहर चल रही है उसमें भाजपा फिर एक बार प्रचंड बहुमत से जीतेगी।

बताते चलें कि आजमगढ़ लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ ने भोजपुर सिनेमा की अभिनेत्री आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह के साथ रोड शो किया। इस दौरान करीब दो किमी. सड़क पर जाम लग गया। अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने कहा, “आज बहुत ही खुबसूरत तरीके से आजमगढ़ की धरती ‘राममय’ हुई है, उम्मीद है ‘अबकी बार 400 पार’… लोग यहां प्यार देने आए हैं इससे बड़ी बात और कुछ नहीं हो सकती।”

2 - 2024-05-23T173957.063

वहीं भाजपा उम्मीदवार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने कहा, “जब वे (INDIA गठबंधन) हारने लगते हैं तो झूठ बोलते हैं, कभी EVM खराब हो जाता है तो कभी हमारे कार्यकर्ता खराब हो जाते हैं। ये लोग कभी अपनी हार स्वीकार नहीं करते और इसी वजह से पूरे देश से कांग्रेस और समाजवादी पार्टी खत्म हो जाएगी।”

बता दें आजमगढ़ लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने दिनेश लाल यादव को अपना उम्मीदवार को घोषित किया है तो वहीं समाजवादी पार्टी ने धर्मेंद्र यादव को टिकट दिया है। बुधवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने प्रत्याशी के लिए यहाँ एक जनसभा को सम्बोधित किया था।