Breaking News

नवाब मलिक का समीर वानखेड़े पर बड़ा आरोप, बोले- NCB में उन्होंने अपनी प्राइवेट आर्मी बनाई

महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित किया है. मंत्री ने आरोप लगाया है की समीर वानखेड़े जब से इस विभाग में आया उसने अपनी एक प्राइवेट आर्मी खड़ी की। ये प्राइवेट आर्मी धड़ल्ले से शहर में ड्रग्स का कारोबार करती है, छोटे-छोटे मामले उजागर होते हैं, लोगों को फंसाया जाता है। वानखेड़े के जरिए हज़ारों करोड़ रुपये की उगाही हुई है।


नवाब मलिक ने कहा है की कल देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि नवाब मलिक के दामाद के घर से गांजा बरामद हुआ। देवेंद्र जी आपका निकटतम वानखेड़े(NCB अधिकारी समीर वानखेड़े) है, पंचनामा मंगा लीजिए। नवाब मलिक के दामाद के घर से कोई भी आपत्तिजनक वस्तु बरामद नहीं हुई, उसका पंचनामा है।

पिछले महीने एक क्रूज जहाज पर छापा मारने और ड्रग्स जब्त करने की घटना सामने आने के बाद मलिक लगातार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को निशाना बना रहे हैं। मलिक ने सोमवार को एक कथित मादक पदार्थ कारोबारी के साथ देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस की एक तस्वीर ट्वीट की। हालांकि, पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि मलिक का ट्वीट उनकी मानसिकता को दर्शाता है। देवेंद्र फडणवीस ने कथित मादक पदार्थ डीलर के साथ पत्नी की तस्वीर का जिक्र करते हुए कहा, ‘मैं शीशे के घर में नहीं रहता और जिनका संबंध अंडरवर्ल्ड और मादक पदार्थ से है, उन्हें मुझसे बात नहीं करनी चाहिए। मैं दिवाली के बाद सारे सबूत पेश करूंगा। कानून अपना काम करेगा। पूर्व मुख्यमंत्री के संवाददाता सम्मेलन के ठीक बाद एनसीपी नेता मलिक ने ट्वीट किया, ‘हम तैयार हैं।’