Breaking News

नवजोत सिद्धू को लेकर हरीश रावत ने दिया ये बयान, बोले- ‘कैप्टन अमरिंदर की अगुवाई में लड़ेंगे चुनाव’

पंजाब में अगले साल विधानसभा का चुनाव होना है. ऐसे में एक तरफ जहां कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू को बीच मनमुटाव के चलते कांग्रेस को नुकसान का डर सता रहा है, वहीं दूसरी तरफ पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत ने साफ किया कि कैप्टन अमरिंदर की अगुवाई में ही विधानसभा का चुनाव लड़ा जाएगा. हरीश रावत ने समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह पिछले ढाई साल से हमारे मुख्यमंत्री हैं और हम उनके ही नेतृत्व में चुनाव में जाएंगे.

रावत ने आगे कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिद्धू एक साथ मिलकर काम करेंगे. नवजोत सिद्धू को पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष बनाए जाने के सवाल पर नवजोत सिद्धू ने कहा कि हमने वर्किंग प्रसिडेंट बनाने का भी फॉर्मूला तैयार किया है. इससे पहले, राहुल गांधी की प्रशांत किशोर से मुलाकात को पंजाब से जोड़ कर ना देखने की दलील देते हुए पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश रावत ने कहा था कि अगले 3 से 4 दिनों में पंजाब कांग्रेस को लेकर फैसला हो जाएगा. सिद्धू के आम आदमी पार्टी में जाने की अटकलों को टालते हुए रावत ने कहा कि सिद्धू और कैप्टन दोनों ने ही कांग्रेस नेतृत्व को भरोसा दिया है कि आलाकमान का फैसला मंजूर होगा.

राहुल गांधी के आवास पर बैठक के बाद रावत ने कहा कि अगले 3-4 दिनों में पंजाब को लेकर खुशखबरी आ जाएगी. उन्होंने सिद्धू के ट्वीट को लेकर कहा कि सोशल मीडिया में बातों को तोड़ा मरोड़ा जाता है. कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सभी के सामने कहा कि सोनिया गांधी का फैसला मंजूर होगा और यही बात सिद्धू ने भी पार्टी नेतृत्व से कही है.

लुधियाना में सिद्धू के समर्थन में लगे बैनर

इधर, कांग्रेस पार्टी की ओर से सीनियर नेता नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब अध्यक्ष लगाए जाने की अटकलों के बीच लुधियाना में सिद्धू के समर्थन में बैनर लगने शुरू हो गए हैं. लुधियाना के दुगरी क्षेत्र में जसराज सिंह ग्रेवाल की ओर से नवजोत सिंह सिद्धू को बब्बर शेर बताते हुए सिद्धू और उनकी पत्नी का बैनर लगाया गया है. इसमें लिखा है- बब्बर शेर एक ही होता है, सारे पंजाब की हुंकार, सिद्धू इस बार.