Breaking News

चोरी के शक में 5 बच्चों को बंधक बनाकर दी गई तालिबानी सजा

बरेली में चोरी के शक में 5 बच्चों को बंधक बनाकर तालिबानी सजा दी गई। बच्चों को रस्सी से बांधकर चाबुक से पिटाई की गई। इतना ही नहीं डेयरी संचालक ने अपने साथियों के साथ मिलकर बच्चों को करंट भी लगाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चों को डेयरी संचालक के चंगुल से मुक्त कराया लेकिन मौका पाकर डेयरी संचालक फरार हो गया।

दरअसल बारादरी थाना क्षेत्र के गंगापुर इलाके में अवनेश कुमार यादव डेयरी चलाते है। इस बीच उनका 30 हजार रुपये का मोबाइल चोरी हो गया। जिसके बाद डेयरी संचालक ने पड़ोस में रहने वाले बच्चो को अगवा करवाया और फिर उनको बेरहमी से पीटा गया। बच्चो का आरोप है कि रस्सी से बांधकर उनको चाबुक से पीटा और करंट लगाया। इस बीच बच्चो के परिवार वालो को मामले की जानकारी हुई तो परिजनों ने डेयरी पर धावा बोल दिया और पुलिस को सूचना कर दी।

 

वही मौके पर पहुची पुलिस ने डेयरी संचालक के चंगुल से बच्चो को मुक्त कराया और उनका जिला अस्पताल में मेडिकल करवाया। इस मामले में बारादरी थाने में अवनेश यादव उनकी पत्नी शबाना के साथ उनके चाचा, बहनोई, संजय खंडेलवाल व मुकेश कालिया सहित 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। एसपी सिटी ने बताया कि आरोपियो की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें लगा दी गई है।