Breaking News

नताशा से पहले इन 6 हसीनाओं को डेट कर चुके हैं हार्दिक पंड्या, इस बड़ी एक्ट्रेस का नाम भी है शामिल

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर कहे जाने वाले हार्दिक पंड्या(hardik pandya) आज अपना 28वां जन्मदिन मना रहे हैं। हार्दिक जितना अपने खेल को लेकर चर्चा में रहते हैं उससे ज्यादा वो अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं. जैसा कि सब जानते है कि हार्दिक ने 1 जनवरी 2020 को सर्बियाई मूल की एक्ट्रेस नताशा स्टैनकोविक(Natasha Stankovic) से फिल्मी अंदाज में बीच समुंदर के अंदर सगाई की थी। जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया(social media) पर काफी तेजी से वायरल हुई थी.

 

इसके बाद दोनों स्टार्स शादी के बंधन में बंध गए और अब उनका एक बेटा भी है. जिसका नाम दोनों ने अगस्त्या(agastaya) रखा है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि नताशा से पहले हार्दिक का नाम कई बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ जुड़ा चुका है. कई बार उन्हें साथ में स्पॉट भी किया गया है।

Hardik Pandya, Natasha Stankovic become parents to a boy; cricketer shares  photo on Instagram-Entertainment News , Firstpost

बता दें परिणीति चोपड़ा(parineeti chopra) से लेकर उर्वशी रौतेला(urvashi rautela) तक हार्दिक का 6 मशहूर एक्ट्रेस या मॉडल के साथ अफेयर की खबरें सामने आईं थी। सबसे पहले उनका नाम कोलकाता की मशहूर मॉडल लिशा शर्मा(lisha Sharma) के साथ जुड़ा था। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। हालांकि दोनों ने अपने रिलेशनशिप को कभी सार्वजनिक जाहिर नहीं किया.

On Valentine's Day, Hardik Pandya tweets he has been 'single for a long  time' | Sports News,The Indian Express

इसके बाद उनका नाम ईशा गुप्ता(isha gupta) के साथ भी जुड़ा। दोनों ने कुछ साल पहले एक दूसरे को डेट किया

Esha Gupta to marry Hardik Pandya? 'Baadshaaho' actress breaks silence...था। दोनों के जल्द शादी करने की खबरे भी सामने आई थी लेकिन ऐसा नहीं हो सका। इसके बाद हार्दिक का नाम बिग बॉस की कंटेस्टेंट रहीं एली अवराम(aly avraam) के साथ जुड़ने लगा. दोनों ने कई विज्ञापनों में एक साथ काम किया और वहीं से ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी.

हार्दिक पांड्या और एली अवराम का हुआ ब्रेक-अप ? कुछ समय पहले ही मशहूर हुआ था  दोनों का प्यार | Bollywood Life हिंदी

इन तीन एक्ट्रेस के साथ नाम जुड़ने के बाद हार्दिक का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा(parineeti chopra) के साथ जुड़ा। दोनों को एक साथ कई जगह स्पॉट भी किया गया और सोशल मीडिया पर एक दूसरे के पोस्ट पर कमेंट करते भी देखा गया। हालांकि दोनों ने हमेशा अपने अफेयर की खबरों को नकारा।

Hoping for a Parineeti Chopra-Hardik Pandya love story? Not happening! |  Entertainment News,The Indian Express

वहीं इसके बाद मशहूर एक्ट्रेस और ऋषभ पंत(rishabh pant) की कथित पूर्व गर्लफ्रेंड कही जाने वाली उर्वशी रौतेला(urvashi rautela) के साथ भी हार्दिक की अफेयर की खबरे सामने आई थी. 2018 में दोनों को कई बार पार्टियों में साथ स्पॉट किया गया। लेकिन दोनों ने अफेयर की खबरों को महज अफवाह करार दिया।

पांड्या संग अफेयर की खबरों के बीच उर्वशी ने सोशल मीडिया पर लिखा कुछ ऐसा,  सामने आया नया ट्विस्ट - Entertainment News: Amar Ujala

इसके अलावा उनका नाम एक्ट्रेस और मॉडल शिबानी डांडेकर(shibani dandekar) के साथ भी जुड़ा था। लेकिन दोनों स्टार्स ने इन खबरों को नकारते हुए अफवाह बताया था। वहीं शिबानी इस वक्त एक्टर फरहान अख्तर(farhaan akhtar) को डेट कर रही हैं.

 

इन सब के साथ अफेयर के बाद हार्दिक ने नताशा स्टैनकोविक संग शादी की और आज एक दूसरे के साथ काफी खुश भी हैं. दोनों का एक प्यारा सा बेटा भी है. जिसके साथ अक्सर दोनों तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. बता दें पिछले साल ही दोनों ने सगाई की थी। शादी से पहले ही दोनों का एक बेटा भी हो गया था। वहीं हाल ही में हार्दिक ने 30 करोड़ का आलीशान घर खरीदा. जिसे लेकर वो काफी चर्चा में रहे थे।