Breaking News

नए साल से पहले कार लेने वालों के लिए खुशखबरी, 50 हजार से भी कम की डाउन पेमेंट पर मिल रही है ये शानदार कार

मारुति सुजुकी फिलहाल 2020 के आखिरी दिनों में अपनी कई गाड़ियों के लिए ऑफर लेकर के आई है. देश की दिग्गज कार निर्माता कंपनी अपनी लोकप्रिय हैचबैक कार सिलेरियो को खरीदने के लिए एक बहुत अच्छी स्कीम लेकर के आई है, जिसके तहत मात्र 48 हजार रुपये के डाउनपेमेंट पर इसको आप खरीद सकते हैं. इस कार के लुक्स और फीचर्स की वजह से लोगों को ये काफी पसंद आ रही है.

ऑल्टो से है साइज में बड़ी फिलहाल ये कार ऑल्टो K10 से साइज में थोड़ी सी बड़ी है. ग्राहकों को इस एंट्री लेवल कार में कंपनी पेट्रोल से लेकर के एस-सीएनजी वेरिएंट बेचती है. इसका शुरुआती मॉडल LXI (Petrol) 4.41 लाख रुपये (दिल्ली एक्सशोरूम) में मिल जाता है. इस कार में 998 cc का पेट्रोल इंजन लगा है जो कि 23.1 किलो मीटर प्रति लीटर की माइलेज देता है.

इतना देना होगा ब्याज कार लोन सालाना 9.8 फीसदी के ब्याज पर मिलेगा. अगर आप इस कार को लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो इसका शुरुआती मॉडल महज 48 हजार रुपये की डाउनपेमेंट के साथ घर ले जा सकते हैं. पांच साल के लिए आपका कुल लोन अमाउंट 4,36,597 रुपये होगा. इस तरह आपको ब्याज सहित कुल 5,53,980 रुपये देने होंगे. यानी आपको कुल 1,17,383 रुपये ब्याज के रूप में देने होंगे.