Breaking News

दुर्गा पूजा के दौरान बहन तनीषा से लड़ती दिखीं काजोल, मां तनुजा को कराना पड़ा चुप

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) हर साल दुर्गा पूजा(durga pooja) में नजर आती हैं. वहीं इस साल भी उन्हें दुर्गा पूजा में देखा गया. जहां उनके साथ उनकी मां तनुजा मुखर्जी(tanuja mukharjee) और बहन तनीषा मुखर्जी(tanisha mukharjee) को देखा गया. हर बार की तरह इस बार भी काजोल का लुक सोशल मीडिया(social media) पर छाया रहा. दुर्गा पूजा के दौरान उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए. जिसको लेकर काजोल काफी चर्चा में रही. उनके हर लुक को लोगों ने काफी पसंद किया और एक्ट्रेस के लुक की जमकर तारीफ भी की. लेकिन इसी बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी बहन तनीषा के साथ झगड़ा करते नजर आ रही हैं. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान है और ये जानने की कोशिशि कर रहा है कि आखिर ऐसा क्या हो गया जो काजोल बीच पंडाल में बहन से बहस करने लगी.

जैसा कि सब जानत है काजोल(kajol) हर साल दुर्गा पूजा का त्योहार काफी धूमधाम से मनाती हैं. वो अपने पूरे परिवार के साथ यहां पहुंची हैं. वहीं इस बार भी वो अपने परिवार के साथ यहां पहुंची थी. जहां उनके साथ उनकी बहन तनीषा और मां तनुजा नजर आई. इसी बीच एक वीडियो सामने आया है जिसमें तनीषा और काजोल बहस करती नजर आ रही हैं. काजोल-तनीषा (Kajol Tanishaa) को ‘शट-अप’ बोलती हैं. इस बीच तनीषा कुछ बोलने चलती हैं जिस पर उनकी मां उनको चुप करवा देती हैं. इसके बाद तीनों पोज देते हैं और तनीषा काजोल से थोड़ा दूर रहने को भी कहती हैं. वह हंसती हुई पोज देती हैं और बोलती हैं ‘स्पेस’. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

बात करें काजोल के वर्कफ्रंट की तो काजोल (Kajol) राजकुमार हीरानी(rajkumar hirani) की अगली फिल्म में नजर आने वाली हैं. हालांकि उन्होंने बताया था, अब तक उन्होंने मुझे अप्रोच नहीं किया है. मैं स्क्रिप्ट्स सुन और पढ़ रही हूं और लोगों से आइडियाज के लिए वर्चुअली मीटिंग कर रही हूं. हालांकि अभी तक कुछ फाइनल नहीं हुआ है. बता दें कुछ समय पहले काजोल ने इंस्टाग्राम(instagram) पर जानकारी दी थी कि वह ‘The Last Hurrah’ फिल्म में नजर आएंगी.