Breaking News

दीवाना कर रहा है बिग बॉस ओटीटी 2 फेम एल्विश यादव और उर्वशी रौतेला का नया गाना “हम तो दीवाने”

ल्विश यादव और उर्वशी रौतेला का गाना हम तो दीवाने बीते दिनों रिलीज हुआ। सॉन्ग सोशल मीडिया प्लेटफार्म यूट्यूब पर काफी ट्रेंड कर रहा है। इसी बीच एल्विश अब ईशा गुप्ता के साथ भी रोमांस करते नजर आए हैं। बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव लगातार खबरों में छाए हुए हैं। शो जीतने के बाद यूट्यूबर सातवें आसमान पर हैं। उनकी फैन फॉलोइंग में तो गजब का इजाफा हुआ ही है। साथ ही उनके हाथ कई बड़े प्रोजेक्ट लगे हैं।

उर्वशी के साथ ईशा गुप्ता के साथ भी रोमांस करते आये नज़र

हाल ही में एल्विश और उर्वषी रौतेला का एक म्यूजिक वीडियो ‘हम तो दीवाने’ रिलीज हुआ, जो यूट्यूब पर छाया हुआ है। एल्विश यादव ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके साथ बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता नजर आईं। दोनों सॉन्ग ‘हम तो दीवाने’ में रोमांस करते नजर आए। उनकी केमिस्ट्री ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है। लोग उम्मीद कर रहे हैं कि एल्विश और ईशा किसी फिल्म या गाने में नजर आ सकते हैं। फिलहाल फैंस उनकी जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं और ये वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है।

ट्रेंड कर रहा है सांग, मिल चुके है 17 मिलियन व्यूज

वहीं बात करें सॉन्ग ‘हम तो दीवाने’ की तो इस सिंगर यासर देसाई ने गाया है। इसमें एल्विश और उर्वषी रौतेला रोमांस करते दिखे। यूट्यूब पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा और लगातार ट्रेंड कर रहा है। इसे अब कर 17 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं जिसकी गिनती अब भी जारी है।