Saturday , September 28 2024
Breaking News

दिल्ली में बदमाशों के हौसले हुए बुलंद, चेकिंग के दौरान पुलिसकर्मी को मारी गोली

भारत की राजधानी दिल्ली (Delhi) में बदमाशों के हौसले दिन पर दिन बुलंद होते जा रहे हैं, जिसके कारण राजधानी की कानून व्यवस्था (Law & Order) पर एक बार फिर से सवाल उठने लगे हैं. दिल्ली की सड़कों पर बदमाश बैखौफ होकर घूम रहे हैं और किसी को भी अपनी गोली का निशाना बनाने से नहीं चूकते हैं. बीती शाम भलस्वा डेरी (Bhalswa Dairy) इलाके में पुलिस पिकेट पर चेकिंग कर रहे कॉन्स्टेबल को बाइक सवारों ने गोली मार दी. घटना के बाद बदमाश बाइक को वहीं पर छोड़ कर भाग गए.

फायरिंग से मचा हड़कंप

मौके पर एकदम से फायरिंग होने से आस-पास की जगह पर हड़कंप मच गया. भलस्वा डेरी थाना इलाके में पुलिस वालें पर हुए इस हमले के बाद सभी लोग हैरान है और अपनी सुरक्षा के बारे में सोचने लगे है. घायल कांस्टेबल संदीप को उपचार के लिए मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर घटी घटना के बाद पुलिस और क्राइम टीम दोनों ने मामले की जांच करना शुरु कर दिया है.

चेकिंग के दौरान हुई घटना

प्राप्त जानकारी के अनुसार ये घटना बुराड़ी रोड पर तब घटी जब पुलिस ने वाहन चेकिंग के लिए बैरिकेड लगाए हुए थे. वहां पर ड्यूटी में लगे पुलिसकर्मी ने आने जाने वाले वाहनों की जांच कर रहे थे. तभी बाइक सवार दो लोग आए, जैसे ही पुलिसकर्मियों बाइक सवार बदमाशों से गाड़ी के कागज मांगे तो उन्होंने अचानक से गोली चला दी. ये गोली सीधे जाकर कांस्टेबल के पेट में लग गई, कांस्टेबल को तुरंत हास्पिटल में भर्ती कराया गया है. कांस्टेबल संदीप की हालत गंभीर है.

कैमरें खंगालने में लगी पुलिस

घटना की जानकारी मिलते ही वहां के आला अधिकारी मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर रहे हैं. गोली मारने के बाद बदमाश बाहरी रिंग रोड की ओर भाग गए थे. उस रास्ते पर लगे अलग-अलग सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को पुलिस खंगाल रही है, जिनकी मदद से बदमाशों की पहचान हो सकेगी. इतना ही नहीं कई जगह के सीसीटीवी कैमरों में बदमाश कैद भी हुए हैं. पुलिस फेस रिकॉग्निशन सॉफ्टवेयर की मदद से बदमाशों को पहचान करने में जुटी है.  बदमाशों के इस बेखौफ अपराध ने पुलिस पर भी बहुत से सवाल खड़ें कर दिये हैं.